Friday, April 26, 2024
Advertisement

कुब्रा सैत, शाहिद कपूर के वेब शो में आएंगी नजर? इस कमेंट से मिला हिंट

कुब्रा को 'सेक्रेड गेम्स', 'रिजेक्टएक्स', 'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावती' जैसी वेब सीरीज में उनके काम के लिए जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2021 22:44 IST
kubbra sait, shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : KUBBRA SAIT, SHAHID KAPOOR/INSTAGRAM कुब्रा सैत, शाहिद कपूर के वेब शो में आएंगी नजर? इस कमेंट से मिला हिंट

मुंबई: एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने सोशल मीडिया पर एक तीखे कमेंट में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ आगामी वेब सीरीज में काम करने का संकेत दिया है। उन्होंने गुरुवार को फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके की एक पोस्ट पर टिप्पणी की। राज और डीके ने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना अपने सोशल मीडिया पेज पर शाहिद को टैग किया और कहा कि वे कुछ रोमांचक देख रहे थे।

कुब्रा और 'कबीर सिंह' स्टार ने फिर उस पर टिप्पणी की, जिस पर राज और डीके ने जवाब दिया, "जैसे ही आप सेट पर आते हैं..।"

निर्देशक की जोड़ी की प्रतिक्रिया ने उत्सुकता पैदा कर दी कि क्या कुब्रा आगामी अनटाइटल्ड वेब सीरीज के कलाकारों में शामिल हो रही हैं, जो शाहिद के डिजिटल डेब्यू में नजर आएंगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में विजय सेतुपति और राशि खन्ना भी हैं। कुब्रा को 'सेक्रेड गेम्स', 'रिजेक्टएक्स', 'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावती' जैसी वेब सीरीज में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'जवानी जानेमन' और 'डॉली किट्टी और 'वो चमकते सितारे' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement