Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर 2' की तरह वक्त से पहले 'द फैमिली मैन 2' ने भी दी दस्तक, फैंस में खुशी की लहर

दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेई की बहुचर्चित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' ने वक्त से पहले दस्तक दे दी है। निर्धारित समय से 4 घंटे पहले यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2021 21:44 IST
The Family Man 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMAZON PRIME 'मिर्जापुर 2' की तरह वक्त से पहले 'द फैमिली मैन 2' ने भी दी दस्तक

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए द फैमिली मैन सीजन 2 को आज रात करीब 8 बजे रिलीज कर दिया। स्पाई-थ्रिलर के वक्त से पहले रिलीज किए जाने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है। मनोज वाजपेयी की मचअवेटेड सीरीज का दूसरा सीज़न निर्धारित टाइम से लगभग चार घंटे पहले रिलीज किया गया है। मूल रूप से यह शो शुक्रवार, 4 जून को रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था।

वक्त से पहले रिलीज किए जाने के बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शो में मनोज वाजपेयी के अलावा सामंथा अक्किनेनी,  प्रियामणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महक ठाकुर, माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, आनंदसामी और एन अलगमपेरुमल जैसे कलाकरा शामिल हैं।

द फैमिली मैन का नया सीज़न साल की शुरुआत में लौटने वाला था, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के शो 'तांडव' और 'मिर्जापुर' के विवाद के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था।

रिलीज से पहले, मनोज और निर्माताओं ने महामारी के बीच अथक परिश्रम करने के लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद दिया। प्रीमियर से पहले एक हार्दिक नोट पोस्ट करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

उन्होंने एक पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, "हर फिल्म निर्माता के पास हर प्रोजेक्ट के अंत में उसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताने के लिए एक कहानी है। हमारे लिए, 'द फैमिली मैन' सीजन 2 अभी तक हमारी सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना साबित हुई है।" 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement