1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, टली रिलीज डेट

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, टली रिलीज डेट

वेब सीरीज 'तांडव' और 'मिर्जापुर 2' के लेकर हुए विवाद के कारण अमेजन ने द फैमिली मैन 2 की रिलीज को टाल दिया है। पहले यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2021 12:50 IST
मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, टली रिलीज डेट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BAJPAYEE.MANOJ/ मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, टली रिलीज डेट

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरिज 'द फैमिली मैन 2' का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब इस फिल्म का थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। सूत्र के अनुसार वेब सीरीज 'तांडव' और 'मिर्जापुर 2' के लेकर हुए विवाद के कारण अमेजन ने द फैमिली मैन 2 की रिलीज को टाल दिया है। पहले यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। 

पीटीईआई को एक करीबी सूत्र ने बताया, 'स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म शो के रिलीज में देरी के बारे में बहस चल रही है। '

एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने पीटीआई को बताया, " फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। क्योकि पता नहीं हैं कि इसको लेकर लोगों का कैसी प्रतिक्रिया है  'द फैमिली मैन' के सीज़न 2 में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे बवाल हो, लेकिन हर तरह के विवादों से दूर रखने के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।  फिल्म का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज़ हुआ था और फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें आलिशान घर का वीडियो

सैफ अली खान की वेब सीरिज 'तांडव' के खिलाफ कई केस दर्ज होने के बाद अमेज़न प्राइम इंडिया की दूसरी वेबसीरिज 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया था। इसके साथ ही लोगों के बीच भी काफी आक्रोश देखा गया। जिके चलते अमेजन प्राइम हर कदम बहुत ही सोच समझ कर रख रहा है।  

अनन्या पांडे मालदीव के इंफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस

मनोज बाजपेयी की फिल्म की बात करें तो राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित द फैमिली मैन का पहला सीज़न 20 सितंबर, 2019 को रिलीज हुआ था। जिसमें लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।  इस वेब सीरिज में  मनोज बाजपेयी एक खुफिया अधिकारी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं। 

मनोज बाजपेयी के अलावा इस वेब सीरिज में  शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी के अलावा साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी भी नजर आने वाली है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X