Monday, May 20, 2024
Advertisement

'मसाबा मसाबा' के एक्टर स्मरण साहू नई वेब सीरीज में निभाएं पुलिस का किरदार

वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' में नजर आ चुके अभिनेता स्मरण साहू अब 'बेकाबू 2' नाम की एक और वेब सीरीज में जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 10, 2021 10:28 IST
SMARAN SAHU- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMARANSAHU SMARAN SAHU

अभिनेता स्मरण साहू, जिन्हें अब से पहले वेब शो 'मसाबा मसाबा' में देखा गया था, अब 'बेकाबू 2' नाम की एक और वेब सीरीज में जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में वह मुंबई पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे। 'मसाबा मसाबा' में स्मरण ने जोगी नामक एक कच्चे, शहरी कलाकार की भूमिका निभाई थी। जबकि 'बेकाबू 2' में वह इंस्पेक्टर आकाश के रूप में देखे जाएंगे।

स्मरण ने आईएएनएस को बताया, "मुझे इस कला के बारे में जो उत्साहित करता है, वह है अवसर जो किसी भी कैरेटर में घुस सकता है और लोगों की भावनाओं को एक्सप्लोर करता है। साथ ही अलग-अलग दृष्टिकोण इससे जुड़ते जाते हैं। मैं क्रिएटर्स का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे अंदर इंस्पेक्टर आकाश को देखा।"

उन्होंने कहा, "शिल्प के बारे में मुझे पता चला कि यह चर चरित्रों में गोता लगाने और मानवीय भावनाओं और ²ष्टिकोणों की सीमा का पता लगाने का अवसर है।"

'बेकाबू 2' को एक थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है। आरंभ सिंह द्वारा निर्देशित इस सीरीज में ताहिर शब्बीर, प्रिया बनर्जी, ताहा शाह, पौलोमी दास, तुषार खन्ना और सुभा राजपूत भी हैं। यह 15 मार्च को ऑल्ट बालाजी चैनल पर रिलीज होगी।

यहां पढ़ें

करीना कपूर खान दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद पहली बार आईं नजर, कुछ इस अंदाज में दिखीं

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, जिम में बॉडी बनाते नजर आए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement