Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया अब इस वेब सीरीज में काम करते आएंगे नजर

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा 'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों के अलावा 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2019 12:27 IST
दिव्येंदु- India TV Hindi
दिव्येंदु

मुंबई: 'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता दिव्येंदु आने वाली एक वेब फिल्म 'बदनाम गली' में एक 'बहुत ही धार्मिक व्यक्ति' की भूमिका निभाते और पत्रलेखा के चरित्र का समर्थन करते नजर आएंगे। दिव्येंदु ने एक बयान में कहा, "मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम का एक किरदार निभा रहा हूं। लोग उसे रानो कहते हैं। वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन के बारे में उलझन में है। वह कुछ चीजों से काफी चिढ़ है। वह एक धार्मिक इंसान है।"

उन्होंने कहा, "उनके बारे में कुछ बातें हैं जो मुझे बहुत पसंद आई। अपने परिवार के साथ मतभेद के कारण, उसने दिल्ली जाने और खुद से कुछ शुरू करने का फैसला किया।"

फिल्म की कहानी पर, अभिनेता ने कहा, "कहानी इस बारे में है कि मेरा चरित्र इस 'बदनाम गली' में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के चरित्र से मिलता है, जो एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है।"

उन्होंने कहा, "कहानी उन लोग के चारों ओर घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते। रणदीप पत्रलेखा समर्थन करता है।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement