1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'श्रीकांत तिवारी' ने बदली नौकरी तो खुश हुआ Netflix; Amazon Prime ने मजाकिया लहजे में कसा तंज

'श्रीकांत तिवारी' ने बदली नौकरी तो खुश हुआ Netflix; Amazon Prime ने मजाकिया लहजे में कसा तंज

मनोज बाजपेई की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की शानदार सफलता के बाद अब अभिनेता अपनी एक नई वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। मनोज बाजपेई नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज 'रे' में एक ग़ज़ल गायक की भूमिका निभाने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 09, 2021 18:11 IST
Monoj Vajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANOJ BAJPAYEE 'श्रीकांत तिवारी' ने बदली नौकरी तो खुश हुआ Netflix

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की सफलता की बुलंदियों को छू रही है। अगली बार अभिनेता नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज 'रे' में दिखाई देंगे। अमेजन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' से नेटफ्लिक्स के 'रे' तक की छलांग पर दो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने शानदार तरीके से ट्रेंड छेड़ दिया है। जिसके चलते अभिनेता के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने कल (8 जून) को 'रे' का मचअवेटेड ट्रेलर जारी किया। नई एंथोलॉजी सीरीज में मनोज बाजपेयी हैं। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर को साझा करते हुए मनोज बाजपेयी की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज, द फैमिली मैन 2 का उल्लेख किया और लिखा "मनोज वाजपेयी नेटफ्लिक्स सीरीज़ में आ रहे हैं! हमें खुशी हैं कि आप इस फैमिली का हिस्सा हैं।"

नेटफ्लिक्स की 'रे' में मनोज बाजपेयी एक गजल गायक मुसाफिर अली की भूमिका निभाएंगे, जो अपना खोया हुआ गौरव वापस पाना चाहता है। अपनी जर्नी में, उसका सामना एक रहस्यमय अजनबी (गजराज राव) से होता है, जो उन्हें अपने वक्त को वापस पाने में मदद करता है।

यहां देखें ट्रेलर 

अमेज़न प्राइम के ट्विटर हैंडल ने जल्द ही नेटफ्लिक्स की तरफ से ट्वीट किए मनोज वाजपेयी की सीरीज के ऐलान करने पर प्रतिक्रिया दी। अमेजन प्राइम ने लिखा, "श्रीकांत तिवारी (द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी का किरदार) को नौकरी बदलने में बड़ी कठिनाई हुई होगी।"

इस ट्वीट के बाद मनोज बाजपेयी के फैंस काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्विटर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

द फैमिली मैन 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 4 जून को रिलीज़ हुई। राज और डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज़ में प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर और दर्शन कुमार भी हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X