1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर लॉन्च, लीड रोल में है रिधि डोगरा

वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर लॉन्च, लीड रोल में है रिधि डोगरा

ऑल्ट बालाजी और जी5 द्वारा अपनी आगामी परियोजना 'द मैरिड वुमन' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2021 16:16 IST
The Married Woman trailer launch- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RIDHI DOGRA The Married Woman trailer launch

ऑल्ट बालाजी और जी5 द्वारा अपनी आगामी परियोजना 'द मैरिड वुमन' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। 

डिजिटल प्लेटफार्म पर कंटेंट क्वीन एकता कपूर, जागरण प्रोडक्शंस में ओटीटी बिजनेस के सीओओ समर खान, निर्देशक साहिर रजा के अलावा रिधि डोगरा, राहुल वोहरा, नादिरा बब्बर, सुहास आहूजा सहित अन्य कलाकारों की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया। 

वैलेंटाइन डे पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को मिला तोहफा, 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' से नई तस्वीर आई सामने

1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है - एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है। सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है।

शो के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर रिलीज होने के लिए तैयार शो के निमार्ताओं द्वारा ऑन-ग्राउंड प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दोनों मंच पर बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर रिलीज ने उत्साह बढ़ा दिया है।

इस ट्रेलर रिलीज पर एकता कपूर ने कहा, "यह सीरीज किताब का एक उचित रुपांतरण है। हमने कहानी के सार को बरकरार रखते हुए इसे अपने ढंग से पेश किया है, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।" 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

(इनपुट/आईएएनएस)

Click Mania
Modi Us Visit 2021