Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी ने उत्तराखंड में शुरू की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर 'फोरेंसिक' की शूटिंग

अभिनेता विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे ने उत्तराखंड के मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को विक्रांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2021 17:05 IST
राधिका आप्टे और...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIKRANT MASSEY राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी ने उत्तराखंड में शुरू की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर 'फोरेंसिक' की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी अपकमिंग सस्पेंस क्राइम थ्रिलर 'फोरेंसिक' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अभिनेता विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे ने उत्तराखंड के मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सोमवार को विक्रांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। "और हम शुरू करते हैं।" 

Vikrant Massey

Image Source : INSTAGRAM/VIKRANT MASSEY
राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी ने उत्तराखंड में शुरू की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर 'फोरेंसिक' की शूटिंग

फिल्म को लेकर राधिका काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ने कहा, "थ्रिलर फिल्मों को नेविगेट करने का एक विशेष तरीका है और फोरेंसिक के साथ, यह सभी सही नोटों को हिट करता है। मैं इस प्रोजेक्ट को शुरू करने और विक्रांत और हमारे निर्देशक विशाल जैसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जिनके पास इतना स्पष्ट है कि इस फिल्म के लिए दिलचस्प विजन है।" 

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित सस्पेंस क्राइम थ्रिलर का फर्स्ट लुक मंगलवार को सामने आया। 'फोरेंसिक' में विक्रांत और फुरिया का पुनर्मिलन भी होगा, जो पहले वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' में साथ काम कर चुके हैं। आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, विक्रांत ने साझा किया कि, "मैंने हमेशा एक फिल्म के लिए सबसे आगे की कहानी में विश्वास किया है और जब निर्देशक विशाल फुरिया ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं एक अभिनेता और दर्शकों के सदस्य के रूप में चिंतित था।"

फुरिया ने कहा कि कंटेंट परिदृश्य में भारी बदलाव के साथ, उन्हें लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगी। निर्देशक ने कहा, "मैं इस तथ्य से बहुत विनम्र हूं कि विक्रांत और राधिका जैसे दो शक्तिशाली कलाकार बोर्ड में हैं। वे उस तरह के कलाकार हैं जो उन्हें दिए गए कंटेंट को ऊपर उठाते हैं और समर्थन के लिए मैं अपने निर्माताओं का बहुत आभारी हूं । उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया है। मैं वास्तव में एक ड्रीम टीम के साथ काम कर रहा हूं और साथ में हम दर्शकों के लिए एक ड्रीम फिल्म बनाने की इच्छा रखते हैं।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement