Friday, March 29, 2024
Advertisement

शरमन जोशी, बिदिता बाग की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

फौजी कॉलिंग की कहानी पुलवामा हमले के आसपास की घटनाओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि इस तरह के हमले न केवल सैनिकों की जान ले लेते हैं बल्कि उनके निकट के लोगों और प्रिय लोगों को हमेशा के लिए आहत कर देते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2020 8:22 IST
फौजी कॉलिंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फौजी कॉलिंग

मुंबई: शरमन जोशी अभिनीत फिल्म 'फौजी कॉलिंग' जो पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी, वो कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसकी पुष्टि लेखक-निर्देशक आर्यन सक्सेना ने की। सक्सेना ने कहा, "फिल्म तैयार है। वास्तव में हम इसे मई में रिलीज करने वाले थे, लेकिन हम लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं कर पाए। इसलिए, मैंने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बारे में निर्माताओं से चर्चा की है।"

निमार्ताओं ने 'फौजी कॉलिंग' का पोस्टर जारी किया है जिस पर रांझा विक्रम सिंह, बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे और जरीना वहाब दिख रहीं हैं।

कहानी पुलवामा हमले के आसपास की घटनाओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि इस तरह के हमले न केवल सैनिकों की जान ले लेते हैं बल्कि उनके निकट के लोगों और प्रिय लोगों को हमेशा के लिए आहत कर देते हैं। यह घटना आज भी प्रसांगिक है क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के दौरान भी संघर्ष विराम उल्लंघन होने के कारण आज भी माहौल तनावपूर्ण है।

-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement