Friday, April 19, 2024
Advertisement

पहली भोजपुरी वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, निरहुआ और आम्रपाली मचाएंगे धमाल

भोजपुरी सिनेमा की पहली वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जबरदस्त एक्शन और धमाल से भरपूर इस वेबसीरीज में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नज़रआएगी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2019 14:21 IST
'हीरो वर्दीवाला' - India TV Hindi
'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज़

हिंदी और इंग्लिश के अलावा अब बाकि भाषाओं में भी वेब सीरीज बनान शुरु हो गई हैं। यह पहला कदम भोजपुरी सिनेमा ने उठाया है। भोजपुरी सिनेमा की पहली वेबसीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये वेब सीरीज जबरदस्त एक्शन और धमाल से भरपूर होने वाली है। इस वेबसीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नज़र आ रही है। भोजपुरी सिनेमा की इस पहली वेब सीरीज को एकता कपूर की एप ऑल्ट बालाजी पर दिखाया जाएगा। ये धमाकेदार वेब सीरीज 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। 

आपको बता दें, भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को पहले से ही बेहद पसंद हैं। ऐसे में दोनों स्टार्स का एक साथ पहली वेब सीरीज में नजर आना लोगों को उनके प्रति और भी उत्साहित कर सकता है। वेब सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें निरहुआ एसपी तेजस्वी प्रताप सिंह के रोल में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में जहां निरहुआ दबंग स्टाइल में नज़र आ रहे हैं, वहीं आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से जलवे बिखेर रही हैं। दर्शकों को ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है। 

 हीरो वर्दीवाला का पहला सॉन्ग भी रिलीज़ हो चुका है। 'फुर्ऱ से चिरैया उड़ जाई' नाम का ये आइटम सॉन्ग काफी धमाल मचा रहा है। ट्रेलर में इस सॉन्ग पर निरहुआ और संभावना सेठ का डांस भी दिखाया गया है। भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज के प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर मुकेश पांडे हैं। हीरो वर्दीवाला में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा विक्रांत सिंह राजपूत, करण पांडे, बिनोद मिश्रा,श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं।

 

वैसे निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी हमेशा से ही धमाकेदार और ताबड़तोड़ रही है। अब देखना ये होगा कि दोनों की एक्टिंग इस वेबसीरीज में दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

यहां देखें अन्य खबरें-

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' का पहला लुक आया सामने, इस दिन ट्रेलर होगा रिलीज

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटोज हुई वायरल, फैन्स ने की शेयर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement