1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. कब आएगा 'द फैमिली मैन' का सीजन 3? मनोज वाजपेयी ने किया है खुलासा

कब आएगा 'द फैमिली मैन' का सीजन 3? मनोज वाजपेयी ने किया है खुलासा

4 जून को द फैमिली मैन 2 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। अब इस सीरीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसे पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2021 20:23 IST
The Family Man 2- India TV Hindi
Image Source : MANOJ VAJPAYEE The Family Man 2

मनोज बाजपेयी इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। दरअसल, वह अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 के आने के बाद से ही चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। वेब सीरीज में उनके अलावा सामंथा अक्किनेनी और शारिब हाशमी भी नजर आ रहे हैं। इसे कुछ दिन पहले ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। अब इस सीरीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसे पसंद किया जा रहा है। द फैमिली मैन के पहले सीज़न के बाद दूसरे सीजन को मिली सराहना, शायद ही दूसरी किसी वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को मिली होगी।

अब दर्शकों का कहना है कि द फैमिली मैन 2 के निर्माताओं ने पहले सीजन में जिस तरह की दमदार कहानी पेश की थी, वह दूसरे सीजन की कहानी से कम नहीं है। इन सबके बीच दर्शक अब इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि द फैमिली मैन 3 कब तक आएगी। इस पर अब मनोज बाजपेयी ने जवाब दिया है।

हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, ''अभी कुछ भी फाइनल नहीं है। देश में लॉकडाउन चल रहा है और हम एक दूसरे से मिल नहीं सकते। अभी कोई ऑफिस अटेंड नहीं कर पा रहा हैं, सब अपने-अपने घर जा चुके हैं। राज और डीके भी हैं। इस समय वे एक साथ नहीं। देश को एक बार फिर अनलॉक होने दीजिए। स्थिति सामान्य होने पर हम काम शुरू करेंगे और हमें प्रोजेक्ट के लिए हरी झंडी मिल जाएगी। राज और डीके के पास सीरीज की कहानी है। इसकी पटकथा पर काम जल्द ही शुरू होगा। अगर सब कुछ ठीक रहा, हम डेढ़ साल में द फैमिली मैन का तीसरा सीजन बना लेंगे।"

उन्होंने द फैमिली मैन 2 की सफलता के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद नहीं थी कि लोग इस सीरीज को इतना पसंद करेंगे।" हम बहुत खुश हैं कि लोगों ने हमारी सीरीज को इतना प्यार दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X