Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. फिल्म 'फ्रेडी' की एक्ट्रेस की हॉटनेस देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड!

फिल्म 'फ्रेडी' की एक्ट्रेस की हॉटनेस देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड!

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: December 05, 2022 19:08 IST
  • कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'फ्रेडी' की एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी हॉट हैं। फिल्म में कायनाज ईरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का सती-सावित्री से लेकर सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है। साइको थ्रिलर फिल्म की एक्ट्रेस अलाया एफ ने बेहद ही खूबसूरती से काम किया है। Alaya F रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है,  उनकी फोटो देख आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।
    Image Source : alayaf
    कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'फ्रेडी' की एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी हॉट हैं। फिल्म में कायनाज ईरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का सती-सावित्री से लेकर सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है। साइको थ्रिलर फिल्म की एक्ट्रेस अलाया एफ ने बेहद ही खूबसूरती से काम किया है। Alaya F रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है, उनकी फोटो देख आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।
  • Kartik Aaryan की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' में अलाया एफ ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है। कई बार फिल्म में वह कार्तिक आर्यन को भी टक्कर देती नजर आई हैं। फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई थी कि एक ही समय में अलाया एफ के कई रूप लोगो को देखने को मिले हैं।
    Image Source : alayaf
    Kartik Aaryan की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' में अलाया एफ ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है। कई बार फिल्म में वह कार्तिक आर्यन को भी टक्कर देती नजर आई हैं। फिल्म की कहानी इस तरह से बुनी गई थी कि एक ही समय में अलाया एफ के कई रूप लोगो को देखने को मिले हैं।
  • फिल्म 'फ्रेडी' में संस्कारी से लेकर बोल्ड लुक तक देखने को मिले हैं। अलाया एफ रियल लाइफ में हॉटनेस में किसी से कम नहीं है, उनकी एक-एक तस्वीर फैंस के होश उड़ा देती है। अलाया एफ अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर है।
    Image Source : alayaf
    फिल्म 'फ्रेडी' में संस्कारी से लेकर बोल्ड लुक तक देखने को मिले हैं। अलाया एफ रियल लाइफ में हॉटनेस में किसी से कम नहीं है, उनकी एक-एक तस्वीर फैंस के होश उड़ा देती है। अलाया एफ अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर है।
  • अलाया एफ का पूरा नाम अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला है। एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी-प्रोमिता बेटी की नातिन हैं। अलाया एक फिल्मी बैकग्राउंड से हैं।
    Image Source : alayaf
    अलाया एफ का पूरा नाम अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला है। एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी-प्रोमिता बेटी की नातिन हैं। अलाया एक फिल्मी बैकग्राउंड से हैं।
  • अलाया एफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब तक कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने काम बेहतरीन किया है।
    Image Source : alayaf
    अलाया एफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब तक कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उन्होंने काम बेहतरीन किया है।
  •  एक्ट्रेस ने साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था। अलाया को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।
    Image Source : alayaf
    एक्ट्रेस ने साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू किया था। अलाया को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।
  • अलाया एफ और कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।
    Image Source : alayaf
    अलाया एफ और कार्तिक आर्यन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।
  • इस फिल्म को अब तक ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।
    Image Source : alayaf
    इस फिल्म को अब तक ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।