Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: दीपिका पादुकोण, करण जौहर और श्रुति हासन समेत ये हस्तियां एयरपोर्ट पर आईं नज़र

Pics: दीपिका पादुकोण, करण जौहर और श्रुति हासन समेत ये हस्तियां एयरपोर्ट पर आईं नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2020 15:59 IST
  • मुंबई: बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक लोगों के बीच काफी फेमस है। हाल ही में दीपिका पादुकोण, करण जौहर और श्रुति हासन समेत कई सितारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कोई कूल तो कोई क्लासी लुक में नज़र आया।

    मुंबई: बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक लोगों के बीच काफी फेमस है। हाल ही में दीपिका पादुकोण, करण जौहर और श्रुति हासन समेत कई सितारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कोई कूल तो कोई क्लासी लुक में नज़र आया।

  • 'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पीच कलर के ओवरकोट और हाईनेक टीशर्ट पहने हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अपने लुक को उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स और इसी रंग के बैग व चश्मे से कंप्लीट किया। 

    'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पीच कलर के ओवरकोट और हाईनेक टीशर्ट पहने हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अपने लुक को उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स और इसी रंग के बैग व चश्मे से कंप्लीट किया। 

  • मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और लोवर पर नियोन रंग का जैकेट पहना, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

    मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और लोवर पर नियोन रंग का जैकेट पहना, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

  • 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर इस लुक में स्पॉट किया गया। 

    'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर इस लुक में स्पॉट किया गया। 

  • श्रुति हासन भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नज़र आईं। उन्होंने डेनिम के साथ क्रॉप टॉप और उसके ऊपर नेट वाला फुल टॉप पहना था। इस लुक में वो बेहद कूल लग रही थीं। 

    श्रुति हासन भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नज़र आईं। उन्होंने डेनिम के साथ क्रॉप टॉप और उसके ऊपर नेट वाला फुल टॉप पहना था। इस लुक में वो बेहद कूल लग रही थीं। 

  • एक्टर अंगद बेदी को भी ब्लैक कलर के आउटफिट में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने फैंस संग सेल्फी भी क्लिक कराई।

    एक्टर अंगद बेदी को भी ब्लैक कलर के आउटफिट में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने फैंस संग सेल्फी भी क्लिक कराई।