1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Spl: 19 सालों में इतना बदल गया 'लगान' फिल्म की ग्रेसी सिंह का लुक, देखें फोटोज

Birthday Spl: 19 सालों में इतना बदल गया 'लगान' फिल्म की ग्रेसी सिंह का लुक, देखें फोटोज

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: July 20, 2020 9:20 IST
  • एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह 20 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सुपरहिट फिल्म लगान में आमिर खान के अपोजिट हिरोइन बनकर वो रातों रात स्टार बन गई थीं। इसके बाद वो संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी नज़र आईं। इन दिनों वो फेमस टीवी सीरियल 'संतोषी' मां में दिखाई देती हैं। शायद ही आप जानते होंगे कि वो भरतनाट्यम और ओडिसी डांसर भी हैं। 
    Image Source : instagram: @iamgracysingh

    एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह 20 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सुपरहिट फिल्म लगान में आमिर खान के अपोजिट हिरोइन बनकर वो रातों रात स्टार बन गई थीं। इसके बाद वो संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी नज़र आईं। इन दिनों वो फेमस टीवी सीरियल 'संतोषी' मां में दिखाई देती हैं। शायद ही आप जानते होंगे कि वो भरतनाट्यम और ओडिसी डांसर भी हैं। 

  • ग्रेसी सिंह का जन्म 20 जुलाई 1980 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने पहली बार टीवी सीरियल अमानत में एक्टिंग की थी। इसके बाद वो आशुतोष गोवारिकर की मूवी लगान में दिखाई दीं, जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। इसमें वो आमिर खान के अपोजिट नज़र आई थीं। 
    Image Source : instagram: @iamgracysingh

    ग्रेसी सिंह का जन्म 20 जुलाई 1980 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने पहली बार टीवी सीरियल अमानत में एक्टिंग की थी। इसके बाद वो आशुतोष गोवारिकर की मूवी लगान में दिखाई दीं, जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। इसमें वो आमिर खान के अपोजिट नज़र आई थीं। 

  • लगान के बाद ग्रेसी कई हिंदी और तेलुगू हिट मूवीज में दिखाई दीं। इनमें मुन्ना भाई एमबीबीएस और संतोषम शामिल हैं। उन्होंने पंजाबी और मलयालम भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 
    Image Source : instagram: @iamgracysingh

    लगान के बाद ग्रेसी कई हिंदी और तेलुगू हिट मूवीज में दिखाई दीं। इनमें मुन्ना भाई एमबीबीएस और संतोषम शामिल हैं। उन्होंने पंजाबी और मलयालम भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 

  • ग्रेसी सिंह ने साल 2015 में फिर से टीवी पर वापसी की और संतोषी मां सीरियल में मां संतोषी का रोल निभा रही है।
    Image Source : instagram: @iamgracysingh

    ग्रेसी सिंह ने साल 2015 में फिर से टीवी पर वापसी की और संतोषी मां सीरियल में मां संतोषी का रोल निभा रही है।

  • कोरोना काल में कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू की है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 
    Image Source : instagram: @iamgracysingh

    कोरोना काल में कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू की है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Next Photo Gallery
X