Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Happy Birthday Yami Gautam: बहन एक्ट्रेस और पिता डायरेक्टर, ऐसा है यामी गौतम का परिवार

Happy Birthday Yami Gautam: बहन एक्ट्रेस और पिता डायरेक्टर, ऐसा है यामी गौतम का परिवार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2020 11:14 IST
  • आज बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का जन्मदिन है। यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना के साथ विकी डोनर (2012)से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 28 नवंबर 1988 में पैदा हुई यामी गौतम ने विकी डोनर के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बाला में भी शानदार काम किया है और इतना ही नहीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म उरी में भी विकी कौशल के साथ उनका सराहनीय काम दिखा है।
    Image Source : instagram: @yamigautam

    आज बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का जन्मदिन है। यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना के साथ विकी डोनर (2012)से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 28 नवंबर 1988 में पैदा हुई यामी गौतम ने विकी डोनर के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बाला में भी शानदार काम किया है और इतना ही नहीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म उरी में भी विकी कौशल के साथ उनका सराहनीय काम दिखा है।

  • पहली फिल्म की बात करें तो विकी डोनर में उनका परिपक्व अभिनय और उनकी खूबसूरती देखकर लोग हैरान हो गए थे। इसी फिल्म के लिए उनको फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू पुरस्कार मिला था। फिल्म बाला में तो टिक टॉक स्टार बनी यामी गौतम ने शानदार काम की बदौलत अपने फैंस काफी तादात में बढ़ा लिए थे।
    Image Source : instagram: @yamigautam

    पहली फिल्म की बात करें तो विकी डोनर में उनका परिपक्व अभिनय और उनकी खूबसूरती देखकर लोग हैरान हो गए थे। इसी फिल्म के लिए उनको फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू पुरस्कार मिला था। फिल्म बाला में तो टिक टॉक स्टार बनी यामी गौतम ने शानदार काम की बदौलत अपने फैंस काफी तादात में बढ़ा लिए थे।

  • यामी गौतम चाहती तो वो पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत कर सकती थी। क्योंकि उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर हैं, और उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम भी पंजाबी एक्ट्रेस है। लेकिन यामी को बॉलीवुड जाने का सपना था इसलिए वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनी।  
    Image Source : instagram: @yamigautam

    यामी गौतम चाहती तो वो पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत कर सकती थी। क्योंकि उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर हैं, और उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम भी पंजाबी एक्ट्रेस है। लेकिन यामी को बॉलीवुड जाने का सपना था इसलिए वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनी।  

  • यामी गौतम ने अपने छोटे से करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्मों के साथ साथ उनको विज्ञापन भी खूब मिलते हैं। गोरी त्वचा के विज्ञापन फेयर एंड लवली के एक एड से तो वो घर घर पहचानी जाने लगी। 
    Image Source : instagram: @yamigautam

    यामी गौतम ने अपने छोटे से करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्मों के साथ साथ उनको विज्ञापन भी खूब मिलते हैं। गोरी त्वचा के विज्ञापन फेयर एंड लवली के एक एड से तो वो घर घर पहचानी जाने लगी। 

  • happy birthday yami gautam 
    Image Source : instagram: @yamigautam

    happy birthday yami gautam