Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना रनौत ने शेयर की अपने टूटे दफ्तर की तस्वीरें, कहा- मेरे मंदिर को कब्रिस्तान बना दिया

कंगना रनौत ने शेयर की अपने टूटे दफ्तर की तस्वीरें, कहा- मेरे मंदिर को कब्रिस्तान बना दिया

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 20:10 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी का बुल्डोजर चला और उनका ऑफिस तहस नहस हो गया। बीएमसी की इस कार्रवाई से कंगना रनौत बेहद नाराज हैं। तभी तो कार्रवाई के 8 दिन बाद भी कंगना रनौत का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने आज बैक टू बैक 3 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने पाली हिल में स्थित अपने ऑफिस की ताजा तस्वीरें शेयर की हैं।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी का बुल्डोजर चला और उनका ऑफिस तहस नहस हो गया। बीएमसी की इस कार्रवाई से कंगना रनौत बेहद नाराज हैं। तभी तो कार्रवाई के 8 दिन बाद भी कंगना रनौत का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने आज बैक टू बैक 3 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने पाली हिल में स्थित अपने ऑफिस की ताजा तस्वीरें शेयर की हैं।

  • कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है- एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में ।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है- एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में ।

  • बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल में स्थित ऑफिस में कार्रवाई की थी और करीब 2 घंटे तक जेसीबी मशीन, क्रेन और हथौड़े से कंगना के ऑफिस को तोड़ा गया। इसी दिन कंगना मनाली से मुंबई पहुंच रही थीं, लेकिन उनके पहुंचने से पहले उनका ऑफिस टूट चुका था।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल में स्थित ऑफिस में कार्रवाई की थी और करीब 2 घंटे तक जेसीबी मशीन, क्रेन और हथौड़े से कंगना के ऑफिस को तोड़ा गया। इसी दिन कंगना मनाली से मुंबई पहुंच रही थीं, लेकिन उनके पहुंचने से पहले उनका ऑफिस टूट चुका था।

  • बाद में कंगना ने हाईकोर्ट से बीएमसी की कार्रवाई पर स्टे लिया अब 22 सितंबर को मामले की सुनवाई होगी। 
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    बाद में कंगना ने हाईकोर्ट से बीएमसी की कार्रवाई पर स्टे लिया अब 22 सितंबर को मामले की सुनवाई होगी। 

  • कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग कोर्ट में रखी है। कंगना ने 48 करोड़ रुपये में अपना ऑफिस बनवाया था। 15 जनवरी को ऑफिस की ओपनिंग हुई थी जिसका नाम मणिकर्णिका रखा गया।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग कोर्ट में रखी है। कंगना ने 48 करोड़ रुपये में अपना ऑफिस बनवाया था। 15 जनवरी को ऑफिस की ओपनिंग हुई थी जिसका नाम मणिकर्णिका रखा गया।

  • बाद में कंगना ने ट्वीट करके कहा कि वो इसी टूटे हुए ऑफिस से काम करेंगी क्योंकि उनके पास इसे फिर से बनवाने के पैसे नहीं हैं।
    Image Source : KANGANA RANAUT TWITTER

    बाद में कंगना ने ट्वीट करके कहा कि वो इसी टूटे हुए ऑफिस से काम करेंगी क्योंकि उनके पास इसे फिर से बनवाने के पैसे नहीं हैं।