Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: अपार्टमेंट में दौड़ लगाती नज़र आईं करीना कपूर खान, वायरल हुईं तस्वीरें

Pics: अपार्टमेंट में दौड़ लगाती नज़र आईं करीना कपूर खान, वायरल हुईं तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 06, 2020 12:24 IST
  • इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस घातक संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन अब जरुरतों को देखते हुए इसे अलग-अलग चरणों में छूट दी जा रही है। ऐसे में लोगों ने धीरे-धीरे घर से बाहर निकलना शुरू किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपने अपार्टमेंट में दौड़ लगाती नज़र आई हैं। उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं।
    Image Source : Yogen Shah

    इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस घातक संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन अब जरुरतों को देखते हुए इसे अलग-अलग चरणों में छूट दी जा रही है। ऐसे में लोगों ने धीरे-धीरे घर से बाहर निकलना शुरू किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपने अपार्टमेंट में दौड़ लगाती नज़र आई हैं। उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं।

  • करीना कपूर फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखती हैं। पहले वो घर के अंदर ही एक्सरसाइज करती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने अपार्टमेंट में रनिंग करनी शुरू की है।
    Image Source : Yogen Shah

    करीना कपूर फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखती हैं। पहले वो घर के अंदर ही एक्सरसाइज करती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने अपार्टमेंट में रनिंग करनी शुरू की है।

  • हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सूर्य नमस्कार कर रही थीं और उनके बेटे तैमूर बगल में ही बैठकर अपनी मां को एक्सरसाइज करते देख रहे थे।
    Image Source : Yogen Shah

    हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सूर्य नमस्कार कर रही थीं और उनके बेटे तैमूर बगल में ही बैठकर अपनी मां को एक्सरसाइज करते देख रहे थे।

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा करण जौहर की मूवी तख्त में भी नज़र आएंगी।
    Image Source : Yogen Shah

    वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा करण जौहर की मूवी तख्त में भी नज़र आएंगी।

  • बॉलीवुड एक्टर अली फजल को बांद्रा में स्पॉट किया गया। 
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड एक्टर अली फजल को बांद्रा में स्पॉट किया गया। 

  • अली फजल ने खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए चेहरे को मास्क से ढका हुआ था। 
    Image Source : Yogen Shah

    अली फजल ने खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए चेहरे को मास्क से ढका हुआ था।