Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी रह चुकी हैं मॉडल, मां बृंदा राय ने लिखी थी 'दिल का रिश्ता' की स्क्रिप्ट

Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी रह चुकी हैं मॉडल, मां बृंदा राय ने लिखी थी 'दिल का रिश्ता' की स्क्रिप्ट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2020 15:17 IST
  • इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी इसके कहर से नहीं बच पाए हैं। अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या व आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें गले में दर्द और बुखार की शिकायत थी। फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि हॉस्पिटल में उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। 
    Image Source : instagram: @shrimarai

    इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी इसके कहर से नहीं बच पाए हैं। अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या व आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें गले में दर्द और बुखार की शिकायत थी। फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि हॉस्पिटल में उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुराल में कौन-कौन हैं, ये तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उनके भाई आदित्य राय मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। इतना ही नहीं, वो ऐश्वर्या की फिल्म 'दिल का रिश्ता' के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुराल में कौन-कौन हैं, ये तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उनके भाई आदित्य राय मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। इतना ही नहीं, वो ऐश्वर्या की फिल्म 'दिल का रिश्ता' के प्रोड्यूसर रह चुके हैं।

  • ऐश्वर्या का परिवार मंगलुरु, कर्नाटक में रहा करता था। उनके पिता कृष्णराज आर्मी में बायोलॉजिस्ट थे। उन्होंने साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या का परिवार मंगलुरु, कर्नाटक में रहा करता था। उनके पिता कृष्णराज आर्मी में बायोलॉजिस्ट थे। उन्होंने साल 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'दिल का रिश्ता' (2003) को उनके भाई आदित्य ने को-प्रोड्यूस किया है, जबकि मां इसकी को-स्क्रिप्ट राइटर थीं। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'दिल का रिश्ता' (2003) को उनके भाई आदित्य ने को-प्रोड्यूस किया है, जबकि मां इसकी को-स्क्रिप्ट राइटर थीं। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन का परिवार बाद में मुंबई शिफ्ट हो गया। उनके भाई आदित्य राय शादी-शुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम श्रिमा राय है। श्रिमा खुद मॉडल और मिसेज इंडिया ग्लोब 2009 की विनर रह चुकी हैं। 
    Image Source : instagram: @shrimarai

    ऐश्वर्या राय बच्चन का परिवार बाद में मुंबई शिफ्ट हो गया। उनके भाई आदित्य राय शादी-शुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम श्रिमा राय है। श्रिमा खुद मॉडल और मिसेज इंडिया ग्लोब 2009 की विनर रह चुकी हैं। 

  • आदित्य और श्रिमा के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम विहान रॉय है। 
    Image Source : instagram: @shrimarai

    आदित्य और श्रिमा के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम विहान रॉय है। 

  • ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने दोनों परिवारों की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस समय अमिताभ बच्चन और अभिषेक भी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। 
    Image Source : instagram: @aishwaryaraibachchan_arb

    ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने दोनों परिवारों की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस समय अमिताभ बच्चन और अभिषेक भी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं।