Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी का हुआ रोका तो भावुक हुए कुमार विश्वास, कहा- 'बेटियां पिता के घर बहुत दिन तक नहीं रहतीं'...

बेटी का हुआ रोका तो भावुक हुए कुमार विश्वास, कहा- 'बेटियां पिता के घर बहुत दिन तक नहीं रहतीं'...

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8 Updated on: April 22, 2024 10:26 IST
  • देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने हाल ही में अपनी बड़ी बेटी अग्रता का रोका कर दिया है और अब वह बेटी के हाथ पीले करने की तैयारियों में लग चुके हैं। हाल ही में कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
    Image Source : x
    देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने हाल ही में अपनी बड़ी बेटी अग्रता का रोका कर दिया है और अब वह बेटी के हाथ पीले करने की तैयारियों में लग चुके हैं। हाल ही में कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
  • कुमार विश्वास ने अपने इंस्टा पर बेटी के रोका सेरेमनी से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके होने वाले दामाद भी नजर आ रहे हैं।
    Image Source : x
    कुमार विश्वास ने अपने इंस्टा पर बेटी के रोका सेरेमनी से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके होने वाले दामाद भी नजर आ रहे हैं।
  • वहीं दूसरी तस्वीर में कुमार विश्वास अपनी बेटी को सीने से लगाए हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों पापा-बेटी मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कुमार विश्वास एक भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है।
    Image Source : x
    वहीं दूसरी तस्वीर में कुमार विश्वास अपनी बेटी को सीने से लगाए हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों पापा-बेटी मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कुमार विश्वास एक भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है।
  • इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वो लिखते हैं कि - 'बेटियां शीतल हवाएं हैं,जो पिता के घर बहुत दिन तक नहीं रहतीं। बेटियां पावन ऋचाएं हैं,बात जो दिल की कभी खुलकर नहीं कहतीं।' लाडो अग्रता व चिरंजीव पवित्र की वचन-बेला (रोका) पर आप सबके आशीर्वाद की कामना है।
    Image Source : x
    इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वो लिखते हैं कि - 'बेटियां शीतल हवाएं हैं,जो पिता के घर बहुत दिन तक नहीं रहतीं। बेटियां पावन ऋचाएं हैं,बात जो दिल की कभी खुलकर नहीं कहतीं।' लाडो अग्रता व चिरंजीव पवित्र की वचन-बेला (रोका) पर आप सबके आशीर्वाद की कामना है।
  • वहीं कुमार विश्वास के अलावा उनकी बेटी अग्रता ने भी अपने रोका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इनमें उन्होंने रोका होने से लेकर डांस करने तक की झलकियां दिखाई है।
    Image Source : x
    वहीं कुमार विश्वास के अलावा उनकी बेटी अग्रता ने भी अपने रोका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इनमें उन्होंने रोका होने से लेकर डांस करने तक की झलकियां दिखाई है।
  • इन तस्वीरों में अग्रता अपने मंगेतर पवित्रा के साथ क्लोजअप पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं लाल साड़ी में अग्रता की खूबसूरती देखते ही बन रही है।
    Image Source : x
    इन तस्वीरों में अग्रता अपने मंगेतर पवित्रा के साथ क्लोजअप पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं लाल साड़ी में अग्रता की खूबसूरती देखते ही बन रही है।
  • वहीं इन तस्वीरों में कुमार विश्वास व उनकी पत्नी अपनी बेटी के रोका को खूब एंजॉय करते नजर आए। एक तस्वीर में कुमार विश्वास अपने होने वाले दामाद पर भी प्यार लुटाते हुए नजर आए।
    Image Source : x
    वहीं इन तस्वीरों में कुमार विश्वास व उनकी पत्नी अपनी बेटी के रोका को खूब एंजॉय करते नजर आए। एक तस्वीर में कुमार विश्वास अपने होने वाले दामाद पर भी प्यार लुटाते हुए नजर आए।