Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Latest Bollywood Photos Aug 25: मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Latest Bollywood Photos Aug 25: मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2019 10:10 IST
  • मुंबई: फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वाले एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मलाइका और अरोड़ा दोनों कूल लुक में नज़र आएं। वहीं, बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर भी एयरपोर्ट पर नज़र आईं। इनके अलावा सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

    मुंबई: फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वाले एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मलाइका और अरोड़ा दोनों कूल लुक में नज़र आएं। वहीं, बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर भी एयरपोर्ट पर नज़र आईं। इनके अलावा सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

  • मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैंप वॉक पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस उम्र में भी उनका ग्लैमरस अवतार देख हर किसी की निगाहें उन पर टिक गई। मलाइका ने एयरपोर्ट पर ब्लू कलक के कोट-पैंड और व्हाइट रंग के क्रॉप टॉप में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

    मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैंप वॉक पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस उम्र में भी उनका ग्लैमरस अवतार देख हर किसी की निगाहें उन पर टिक गई। मलाइका ने एयरपोर्ट पर ब्लू कलक के कोट-पैंड और व्हाइट रंग के क्रॉप टॉप में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

  • सोनम कपूर को स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर देखा गया। स्काई ब्लू कलर के कोट-पैंड और व्हाइट कलर के टॉप में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

    सोनम कपूर को स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर देखा गया। स्काई ब्लू कलर के कोट-पैंड और व्हाइट कलर के टॉप में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

  • अर्जुन कपूर ने भी लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। एयरपोर्ट पर उन्हें ब्लैक कलर के जैकेट-पैंट और व्हाइट कलर की टी-शर्ट में स्पॉट किया गया। स्पोर्ट्स शूज पहने अर्जुन कैजुअल लुक में काफी कूल लग रहे थे।

    अर्जुन कपूर ने भी लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। एयरपोर्ट पर उन्हें ब्लैक कलर के जैकेट-पैंट और व्हाइट कलर की टी-शर्ट में स्पॉट किया गया। स्पोर्ट्स शूज पहने अर्जुन कैजुअल लुक में काफी कूल लग रहे थे।

  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों अपने कुछ और दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे। इस दौरान दोनों मस्ती करते दिखाई दिए।

    सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों अपने कुछ और दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे। इस दौरान दोनों मस्ती करते दिखाई दिए।