Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मलाइका अरोड़ा और जैकलीन फर्नांडिस एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नज़र, देखें उनका ये Look

मलाइका अरोड़ा और जैकलीन फर्नांडिस एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नज़र, देखें उनका ये Look

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 08, 2019 6:31 IST
  • मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां कहीं भी जाती, कैमरे भी उनकी तरफ मुड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में रहती है। यही वजह है कि एयरपोर्ट पहुंचने वाले हर बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडिस और एवलिन शर्मा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आइये आप भी उनके लुक पर एक नज़र डालिए...

    मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां कहीं भी जाती, कैमरे भी उनकी तरफ मुड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में रहती है। यही वजह है कि एयरपोर्ट पहुंचने वाले हर बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडिस और एवलिन शर्मा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आइये आप भी उनके लुक पर एक नज़र डालिए...

  • मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अर्जुन कपूर संग उनके अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे डेनिम और व्हाइट कलर के टॉप में नज़र आईं। फैंस की मानें तो उन पर ये लुक काफी जंच रहा था।

    मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अर्जुन कपूर संग उनके अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे डेनिम और व्हाइट कलर के टॉप में नज़र आईं। फैंस की मानें तो उन पर ये लुक काफी जंच रहा था।

  • 'किक', 'जुड़वा 2' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिला। 

    'किक', 'जुड़वा 2' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिला। 

  • जैकलीन ने ब्लू और व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाला ड्रेस पहना था। इस ड्रेस में भी जैकलीन प्यारी लग रही थीं।

    जैकलीन ने ब्लू और व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाला ड्रेस पहना था। इस ड्रेस में भी जैकलीन प्यारी लग रही थीं।

  • 'ये जवानी है दीवानी' और 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ब्लैक लॉन्ग बूट, जेगिंग और ग्रीन कलर के लॉन्ग टॉप में एवलिन काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

    'ये जवानी है दीवानी' और 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ब्लैक लॉन्ग बूट, जेगिंग और ग्रीन कलर के लॉन्ग टॉप में एवलिन काफी ग्लैमरस लग रही थीं।