Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Mother's Day 2023: मां के साथ इस 'मदर्स डे' देखें ये फिल्में, प्यार और ममता के साथ मिलेगा एंटरटेनमेंट का फूल मजा

Mother's Day 2023: मां के साथ इस 'मदर्स डे' देखें ये फिल्में, प्यार और ममता के साथ मिलेगा एंटरटेनमेंट का फूल मजा

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 14, 2023 11:01 IST
  • 'मदर्स डे' को और भी स्पेशल बनाने के लिए अब आपको घर के बाहर जाने की जरूरत नहीं है। जी हां आप घर पर भी ये स्पेशल डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। मां के साथ देखें ये मजेदार फिल्में...
    Image Source : Mother's Day 2023
    'मदर्स डे' को और भी स्पेशल बनाने के लिए अब आपको घर के बाहर जाने की जरूरत नहीं है। जी हां आप घर पर भी ये स्पेशल डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। मां के साथ देखें ये मजेदार फिल्में...
  • फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' की कहानी एक मां बेटी की कहानी है जिसमें दोनों एक साथ अपनी पढ़ाई पूरी करती हैं। मां खुद पढ़ाई पूरी नहीं कर पाती है तो बेटी की अच्छी पढ़ाई के लिए जुगाड़ करती है। इस फिल्म में स्वरा भास्कर लीड रोल में है।
    Image Source : Instagram
    फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' की कहानी एक मां बेटी की कहानी है जिसमें दोनों एक साथ अपनी पढ़ाई पूरी करती हैं। मां खुद पढ़ाई पूरी नहीं कर पाती है तो बेटी की अच्छी पढ़ाई के लिए जुगाड़ करती है। इस फिल्म में स्वरा भास्कर लीड रोल में है।
  • आमिर खान और जारा वसीम अभिनीत फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' आपकी मां के साथ साथ आपको भी बहुत पसंद आएगी। फिल्म बहुत इमोशनल है जिसमें नजमा का किरदार निभा रही जारा सिंगिंग में करियर बनाने कि कोशिश करती है।
    Image Source : Twitter
    आमिर खान और जारा वसीम अभिनीत फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' आपकी मां के साथ साथ आपको भी बहुत पसंद आएगी। फिल्म बहुत इमोशनल है जिसमें नजमा का किरदार निभा रही जारा सिंगिंग में करियर बनाने कि कोशिश करती है।
  • श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' भी एक मां की कहानी पर बनी है। ये फिल्म वर्ष 2017 में रिलीज हुई थी, श्रीदेवी ने इस फिल्म में देवकी की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के रेप का बदला लेने के लिए दुनिया से भीड जाती है।
    Image Source : Instagram
    श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' भी एक मां की कहानी पर बनी है। ये फिल्म वर्ष 2017 में रिलीज हुई थी, श्रीदेवी ने इस फिल्म में देवकी की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के रेप का बदला लेने के लिए दुनिया से भीड जाती है।
  • फिल्म 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कंगना नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर जया का रोल अदा किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी हैं।
    Image Source : Instagram
    फिल्म 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कंगना नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर जया का रोल अदा किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी हैं।
  • 'इंग्लिश-विंग्लिश' श्रीदेवी शशि नाम की हाउसवाइफ का किरदार अदा करती नजर आती हैं। इस फिल्म में बच्चों-मां के बीच के इमोशन को देखने को मिलेगा।
    Image Source : Instagram
    'इंग्लिश-विंग्लिश' श्रीदेवी शशि नाम की हाउसवाइफ का किरदार अदा करती नजर आती हैं। इस फिल्म में बच्चों-मां के बीच के इमोशन को देखने को मिलेगा।