Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: ईद के जश्न में शरीक होने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची सलमान खान की फैमिली

Photos: ईद के जश्न में शरीक होने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची सलमान खान की फैमिली

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2021 16:39 IST
  • हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट यानी अपने घर ईद का जश्न मना रहे हैं, जहां उनके फैमिली मेंबर्स बारी बारी पहुंच रहे हैं।
    Image Source : Yogen Shah

    हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट यानी अपने घर ईद का जश्न मना रहे हैं, जहां उनके फैमिली मेंबर्स बारी बारी पहुंच रहे हैं।

  • बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हर साल ईद का जश्न रखते हैं। ईद के इस जश्न में शामिल होने के लिए इंडस्ट्री के तमाम कलाकार शामिल होते हैं।  गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा हेलन सलमान खान के यहां गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। 
    Image Source : Yogen Shah

    बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हर साल ईद का जश्न रखते हैं। ईद के इस जश्न में शामिल होने के लिए इंडस्ट्री के तमाम कलाकार शामिल होते हैं।  गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा हेलन सलमान खान के यहां गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। 

  • सलमान खान के घर के सामने क्लिक की गई तस्वीरों में आप हेलन को देख सकते हैं। हेलन अपनी गाड़ी से उतरते वक्त कैमरे में कैद की गई। 
    Image Source : Yogen Shah

    सलमान खान के घर के सामने क्लिक की गई तस्वीरों में आप हेलन को देख सकते हैं। हेलन अपनी गाड़ी से उतरते वक्त कैमरे में कैद की गई। 

  • सलमान खान के भाई सोहेल खान भी ईद पर जश्न में शामिल होने के लिए अभिनेता के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। 
    Image Source : Yogen Shah

    सलमान खान के भाई सोहेल खान भी ईद पर जश्न में शामिल होने के लिए अभिनेता के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। 

  • बता दें सलमान खान ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करते हैं और उनके फिल्म की सक्सेस पार्टी खास तौर पर ईद के जश्न में सराबोर रहती है।  
    Image Source : Yogen Shah

    बता दें सलमान खान ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करते हैं और उनके फिल्म की सक्सेस पार्टी खास तौर पर ईद के जश्न में सराबोर रहती है।  

  • हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई है। जिसमें जश्न में शामिल होने के लिए सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने बच्चों के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची हैं।
 
    Image Source : Yogen Shah

    हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई है। जिसमें जश्न में शामिल होने के लिए सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने बच्चों के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची हैं।

     

  • कोरोना वायरस के फैले संक्रमण को देखते हुए सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। हो सकता है सुपरस्टार की ईद के जश्न में बहुत से लोग नहीं पहुंचकर केवल फैमिली के लोग तक ही सीमित रहें।
    Image Source : Yogen Shah

    कोरोना वायरस के फैले संक्रमण को देखते हुए सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। हो सकता है सुपरस्टार की ईद के जश्न में बहुत से लोग नहीं पहुंचकर केवल फैमिली के लोग तक ही सीमित रहें।

  • वहीं ईद वाले दिन सलमान खान ने कोविड की सेकेंड डोज़ ली और सेंटर के बाहर स्पॉट हुए।
    Image Source : yogen shah

    वहीं ईद वाले दिन सलमान खान ने कोविड की सेकेंड डोज़ ली और सेंटर के बाहर स्पॉट हुए।