Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Ranbir-Alia wedding: बेटी की शादी से पहले मॉर्निंग वॉक पर निकले महेश भट्ट

Ranbir-Alia wedding: बेटी की शादी से पहले मॉर्निंग वॉक पर निकले महेश भट्ट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2022 13:12 IST
  • अपनी सबसे छोटी बेटी आलिया भट्ट की शादी से पहले, फिल्म निर्माता महेश भट्ट को गुरुवार को जुहू स्थित अपने आवास के बाहर मॉर्निंग वॉक करते हुए देखा गया। 
    Image Source : yogen shah

    अपनी सबसे छोटी बेटी आलिया भट्ट की शादी से पहले, फिल्म निर्माता महेश भट्ट को गुरुवार को जुहू स्थित अपने आवास के बाहर मॉर्निंग वॉक करते हुए देखा गया। 

  • महेश को शटरबग्स के सिग्नेचर ऑल ब्लैक आउटफिट में देखा गया। सुबह की सैर के लिए उन्होंने काली पैंट और चप्पल के साथ एक काली टी-शर्ट पहनी थी।
 
    Image Source : yogen shah

    महेश को शटरबग्स के सिग्नेचर ऑल ब्लैक आउटफिट में देखा गया। सुबह की सैर के लिए उन्होंने काली पैंट और चप्पल के साथ एक काली टी-शर्ट पहनी थी।

     

  • अपने घर वापस जाने से पहले, महेश ने फोटोग्राफर के सामने वेव किया। आलिया गुरुवार दोपहर रणबीर कपूर से शादी करने वाली हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी।
    Image Source : yogen shah

    अपने घर वापस जाने से पहले, महेश ने फोटोग्राफर के सामने वेव किया। आलिया गुरुवार दोपहर रणबीर कपूर से शादी करने वाली हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी।

  • 2020 में रणबीर ने एक साक्षात्कार में अपने रिश्ते के बारे में पुष्टि की थी। दोनों कलाकारों की मेहंदी सेरेमनी बुधवार को हुई। 
    Image Source : yogen shah

    2020 में रणबीर ने एक साक्षात्कार में अपने रिश्ते के बारे में पुष्टि की थी। दोनों कलाकारों की मेहंदी सेरेमनी बुधवार को हुई। 

  • करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, आदर जैन और अयान मुखर्जी जैसी कई हस्तियां समारोह में शामिल हुईं।
    Image Source : yogen shah

    करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, आदर जैन और अयान मुखर्जी जैसी कई हस्तियां समारोह में शामिल हुईं।