Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रणबीर कपूर ने आलिया की बेस्ट फ्रेंड को किया किस, शादी की नई तस्वीरें हो रही हैं वायरल

रणबीर कपूर ने आलिया की बेस्ट फ्रेंड को किया किस, शादी की नई तस्वीरें हो रही हैं वायरल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 19, 2022 13:47 IST
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की नई तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में रणबीर कपूर आलिया की बेस्टी तान्या के गाल पर किस करते दिख रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की नई तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में रणबीर कपूर आलिया की बेस्टी तान्या के गाल पर किस करते दिख रहे हैं।

  • रणबीर कपूर ने आलिया की दोस्तों के साथ फ्लोर पर बैठकर तस्वीर भी क्लिक कराई। इन तस्वीरों में रणबीर जमीन पर बैठकर वाइन की ग्लास पकड़े नजर आ रहे हैं।
    Image Source : instagram

    रणबीर कपूर ने आलिया की दोस्तों के साथ फ्लोर पर बैठकर तस्वीर भी क्लिक कराई। इन तस्वीरों में रणबीर जमीन पर बैठकर वाइन की ग्लास पकड़े नजर आ रहे हैं।

  • एक और तस्वीर में आलिया अपने दोस्तों के साथ डांस करती दिख रही हैं। ये तस्वीर आलिया की शादी के बाद की है। जब उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर खूब डांस किया।
    Image Source : instagram

    एक और तस्वीर में आलिया अपने दोस्तों के साथ डांस करती दिख रही हैं। ये तस्वीर आलिया की शादी के बाद की है। जब उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर खूब डांस किया।

  • इस तस्वीर में दूल्हा और दुल्हान बैठकर पोज दे रहे हैं, और आलिया की सभी फ्रेंड्स आस-पास हैं और वो नए-नवेले शादीशुदा जोड़े के साथ पोज दे रही हैं।
    Image Source : instagram

    इस तस्वीर में दूल्हा और दुल्हान बैठकर पोज दे रहे हैं, और आलिया की सभी फ्रेंड्स आस-पास हैं और वो नए-नवेले शादीशुदा जोड़े के साथ पोज दे रही हैं।

  • रणबीर की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो दुल्हन की सहेलियों के साथ एक पेपर लेकर खड़े हैं, पेपर में लिखा है- “I, Ranbir, husband of Alia. pledge to all the bridesmaids..”
    Image Source : instagram

    रणबीर की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो दुल्हन की सहेलियों के साथ एक पेपर लेकर खड़े हैं, पेपर में लिखा है- “I, Ranbir, husband of Alia. pledge to all the bridesmaids..”

  • ये तस्वीर आलिया की मेहंदी की है जहां वो अपनी सहेलियों के साथ पोज दे रही हैं और रणबीर अपनी होने वाली बीवी के गालों को किस करते दिख रहे हैं।
    Image Source : instagram

    ये तस्वीर आलिया की मेहंदी की है जहां वो अपनी सहेलियों के साथ पोज दे रही हैं और रणबीर अपनी होने वाली बीवी के गालों को किस करते दिख रहे हैं।