Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: बहन प्रिया दत्त के साथ इस अंदाज में नज़र आए संजय दत्त, कैंसर को दे चुके हैं मात

Pics: बहन प्रिया दत्त के साथ इस अंदाज में नज़र आए संजय दत्त, कैंसर को दे चुके हैं मात

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2020 21:44 IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को हाल ही में उनकी बहन प्रिया दत्त और परिवार के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया। बता दें कि संजय ने पुष्टि की है कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है।
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को हाल ही में उनकी बहन प्रिया दत्त और परिवार के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया। बता दें कि संजय ने पुष्टि की है कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है।

  • संजय दत्त ने बुधवार को अपना एक हेल्थ अपडेट साझा करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी। दत्त ने खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा,
    Image Source : yogen shah

    संजय दत्त ने बुधवार को अपना एक हेल्थ अपडेट साझा करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी। दत्त ने खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, "पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए के लिए बहुत मुश्किल रहे। लेकिन कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई लड़ने के लिए देता है। आज मैं अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर बहुत खुश हूं कि मैं इस लड़ाई से विजयी होकर लौटा हूं।"

  • अभिनेता ने अपने परिवार और डॉक्टरों को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही शुभचिंतकों का भी आभार जताया।
    Image Source : yogen shah

    अभिनेता ने अपने परिवार और डॉक्टरों को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही शुभचिंतकों का भी आभार जताया।

  • उन्होंने आगे कहा,
    Image Source : yogen shah

    उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और यही मेरी ताकत का स्रोत हैं। आपके द्वारा भेजे गए प्यार और अनगिनत आशीर्वादों के लिए धन्यवाद। विशेष रूप से डॉ. सेवंती और उनकी टीम का आभार, जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है।"

  • इस खबर से दत्त के प्रशंसक और सहकर्मी बेहद खुश हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की,
    Image Source : yogen shah

    इस खबर से दत्त के प्रशंसक और सहकर्मी बेहद खुश हैं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "सबसे अच्छी खबर।" एक अन्य ने लिखा, "यह जानकर बहुत खुशी हुई। स्वस्थ रहो।"

  • कुछ दिन पहले दत्त के दोस्त सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दत्त ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बताया था। बता दें कि 11 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए दत्त ने कहा था कि वह इलाज के लिए कुछ समय का अवकाश ले रहे हैं।
    Image Source : yogen shah

    कुछ दिन पहले दत्त के दोस्त सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दत्त ने कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बताया था। बता दें कि 11 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए दत्त ने कहा था कि वह इलाज के लिए कुछ समय का अवकाश ले रहे हैं।