Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Aaradhya Bachchan के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे प्यारी तस्वीरें, आप भी कहेंगे- सो क्यूट

Aaradhya Bachchan के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे प्यारी तस्वीरें, आप भी कहेंगे- सो क्यूट

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: November 16, 2022 23:08 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan  और एक्टर Abhishek Bachchan की बेटी आराध्या बच्चन बुधवार को 11 साल की हो चुकी हैं।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan और एक्टर Abhishek Bachchan की बेटी आराध्या बच्चन बुधवार को 11 साल की हो चुकी हैं।
  • आराध्या बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। इसलिए जब भी उनकी तस्वीर सामने आती है, तुरंत वायरल हो जाती है। आराध्या की हर तस्वीर उनकी क्यूटनेस को दर्शाती है।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    आराध्या बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। इसलिए जब भी उनकी तस्वीर सामने आती है, तुरंत वायरल हो जाती है। आराध्या की हर तस्वीर उनकी क्यूटनेस को दर्शाती है।
  • बुधवार को बेटी के जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या ने एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद से कुछ लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    बुधवार को बेटी के जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या ने एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद से कुछ लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं।
  • आराध्या अपने माता पिता के साथ कई बार शादियों और पार्टियों में नजर आती हैं। इसके अलावा आराध्या का एयरपोर्ट लुक भी पैपराजी कैमरे में कैद करते रहते हैं।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    आराध्या अपने माता पिता के साथ कई बार शादियों और पार्टियों में नजर आती हैं। इसके अलावा आराध्या का एयरपोर्ट लुक भी पैपराजी कैमरे में कैद करते रहते हैं।
  • आराध्या अपने दादा जी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी बहुत लाडली हैं। अमिताभ कई बार इंटरव्यू में और अपने शो 'केबीसी' में आराध्या का जिक्र करते हैं।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    आराध्या अपने दादा जी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी बहुत लाडली हैं। अमिताभ कई बार इंटरव्यू में और अपने शो 'केबीसी' में आराध्या का जिक्र करते हैं।
  • आराध्या अपने दादा और दादी से जितनी क्लोज हैं उतनी ही अपनी नानी से भी करीब हैं। आराध्या अपने घर के बड़ों की आंखों का तारा हैं। साथ ही बच्चन के फैंस के लिए वह काफी खास हैं।
    Image Source : Instagram_AishwaryaRaiBachcahn
    आराध्या अपने दादा और दादी से जितनी क्लोज हैं उतनी ही अपनी नानी से भी करीब हैं। आराध्या अपने घर के बड़ों की आंखों का तारा हैं। साथ ही बच्चन के फैंस के लिए वह काफी खास हैं।