Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मॉम टू बी नताशा का हुआ ग्रैंड बेबी शॉवर, गर्ल्स गैंग के बीच वरुण धवन दिखा अनोखा अंदाज

मॉम टू बी नताशा का हुआ ग्रैंड बेबी शॉवर, गर्ल्स गैंग के बीच वरुण धवन दिखा अनोखा अंदाज

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: April 22, 2024 11:52 IST
  • वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। ये कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। बीते दिन वरुण और नताशा ने गोद भराई सेरेमनी होस्ट की थी।
    Image Source : Instagram
    वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। ये कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। बीते दिन वरुण और नताशा ने गोद भराई सेरेमनी होस्ट की थी।
  • सोशल मीडिया पर वायरल कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें नताशा अपने बेबी शावर में सिंपल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनके कुछ दोस्त उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    सोशल मीडिया पर वायरल कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें नताशा अपने बेबी शावर में सिंपल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनके कुछ दोस्त उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।
  • इसी साल फरवरी में अभिनेता वरुण धवन ने अपने पापा बनने की खबर सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वरुण ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वह घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा दलाल के बेबी बंप को किस कर रहे थे।
    Image Source : Instagram
    इसी साल फरवरी में अभिनेता वरुण धवन ने अपने पापा बनने की खबर सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वरुण ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वह घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा दलाल के बेबी बंप को किस कर रहे थे।
  • इस बेबी शॉवर पार्टी में वरुण धवन का गर्ल्स गैंग के बीच एक अलग ही लुक देखने को मिला। एक्टर एकदम सिंपल लुक में नजर आए। वहीं उन्हें गेस्ट के साथ फोटो के लिए पोज भी दिए।
    Image Source : Instagram
    इस बेबी शॉवर पार्टी में वरुण धवन का गर्ल्स गैंग के बीच एक अलग ही लुक देखने को मिला। एक्टर एकदम सिंपल लुक में नजर आए। वहीं उन्हें गेस्ट के साथ फोटो के लिए पोज भी दिए।
  • वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बेबी शॉवर में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने  कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
    Image Source : Instagram
    वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बेबी शॉवर में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • मीरा ने नताशा के बेबी शॉवर केक की तस्वीर शेयर की है और लिखा, 'बधाई हो वीडी और नताशा।' बेबी शॉवर के लिए टेडी बियर की थीम रखी गई थी।
    Image Source : Instagram
    मीरा ने नताशा के बेबी शॉवर केक की तस्वीर शेयर की है और लिखा, 'बधाई हो वीडी और नताशा।' बेबी शॉवर के लिए टेडी बियर की थीम रखी गई थी।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे। वहीं सीरीज 'सिटाडेल' में सामंथा प्रभु के साथ वरुण पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं श्रद्धा कपूर संग 'स्त्री 2' में दिखाई देने वाले हैं।
    Image Source : instagram
    वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे। वहीं सीरीज 'सिटाडेल' में सामंथा प्रभु के साथ वरुण पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं श्रद्धा कपूर संग 'स्त्री 2' में दिखाई देने वाले हैं।