Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कौन है तापसी पन्नू का होने वाला विदेशी पति, जानें कहां, कब और कैसे हुई दोनों की मुलाकात

कौन है तापसी पन्नू का होने वाला विदेशी पति, जानें कहां, कब और कैसे हुई दोनों की मुलाकात

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: February 29, 2024 12:13 IST
  • बॉलीवुड में शादियों का दौरा चला हुआ है। एक के बाद एक खूबसूरत हसीनाएं शादियां कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी शादी करने के लिए अब पूरी तरह तैयार हो गई हैं। बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू इसी साल मिड मार्च में शादी करेंगी।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड में शादियों का दौरा चला हुआ है। एक के बाद एक खूबसूरत हसीनाएं शादियां कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी शादी करने के लिए अब पूरी तरह तैयार हो गई हैं। बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू इसी साल मिड मार्च में शादी करेंगी।
  • अब सवाल आते हैं कि तापसी पन्नू का होने वाला पति कौन हैं। वो उससे कैसे, कब और कहां मिली? दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई। दरअसल, तापसी पन्नू लंबे वक्त से डेट कर रही हैं और वो भी किसी भारतीय नहीं बल्कि विदेशी शख्स को, जिनका नाम मैथियास बोए है।
    Image Source : Instagram
    अब सवाल आते हैं कि तापसी पन्नू का होने वाला पति कौन हैं। वो उससे कैसे, कब और कहां मिली? दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई। दरअसल, तापसी पन्नू लंबे वक्त से डेट कर रही हैं और वो भी किसी भारतीय नहीं बल्कि विदेशी शख्स को, जिनका नाम मैथियास बोए है।
  • मैथियास बोए डेनमार्क के रहने वाले हैं और बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। इन्होंने 1988 में इंटरनेशनल मैच खेलने की शुरुआत की थी। साल 2012 में हुए ओलंपिक में इन्होंने मेन्स डबल्स में सिल्वर मेडल जीता था। दोनों की मुलाकात भी ऐसे ही एक मैच के दौरान हुई।
    Image Source : Instagram
    मैथियास बोए डेनमार्क के रहने वाले हैं और बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। इन्होंने 1988 में इंटरनेशनल मैच खेलने की शुरुआत की थी। साल 2012 में हुए ओलंपिक में इन्होंने मेन्स डबल्स में सिल्वर मेडल जीता था। दोनों की मुलाकात भी ऐसे ही एक मैच के दौरान हुई।
  • साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग चल रही थी। इसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई। मैथियास बोए लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स के लिए खेल रहे थे। ठीक उसी वक्त तापसी पन्नू चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थी। लखनऊ में ही दोनों पहली बार मिले।
    Image Source : Instagram
    साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग चल रही थी। इसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई। मैथियास बोए लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स के लिए खेल रहे थे। ठीक उसी वक्त तापसी पन्नू चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थी। लखनऊ में ही दोनों पहली बार मिले।
  • साल 2014 में रूमर्स सामने आने लगे कि दोनों डेट कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधे रखी। साल 2014 में हुए मैथियास इंडिया ओपन में खेल रहे थे और उस बीच तापसी पन्नू उनकी हौसला अफजाई करने पहुंच जाया करती थीं।
    Image Source : Instagram
    साल 2014 में रूमर्स सामने आने लगे कि दोनों डेट कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधे रखी। साल 2014 में हुए मैथियास इंडिया ओपन में खेल रहे थे और उस बीच तापसी पन्नू उनकी हौसला अफजाई करने पहुंच जाया करती थीं।
  • दोनों की रूमर्स तब कंफर्म हुईं जब दोनों एक दूसरे के साथ नजर आने के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए पोस्ट डालने लगे, एक दूसरे की अचीवमेंट्स पर बधाई देने लगे। मामला तब और आगे बढ़ा जब दोनों साथ वेकेशन पर भी जाने लगे।
    Image Source : Instagram
    दोनों की रूमर्स तब कंफर्म हुईं जब दोनों एक दूसरे के साथ नजर आने के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए पोस्ट डालने लगे, एक दूसरे की अचीवमेंट्स पर बधाई देने लगे। मामला तब और आगे बढ़ा जब दोनों साथ वेकेशन पर भी जाने लगे।
  • मैथियास और तापसी की कई क्लोज और कोजी तस्वीरें भी काफी वायरल होती रहीं। वैसे तापसी और मैथियास एक दूसरे के परिवार के भी काफी करीब हैं और साथ में वक्त भी बिताते हैं। मैथियास तापसी की बहन के साथ भी काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।
    Image Source : Instagram
    मैथियास और तापसी की कई क्लोज और कोजी तस्वीरें भी काफी वायरल होती रहीं। वैसे तापसी और मैथियास एक दूसरे के परिवार के भी काफी करीब हैं और साथ में वक्त भी बिताते हैं। मैथियास तापसी की बहन के साथ भी काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।
  • तापसी और मैथियास में 7 साल का फर्क है। तापसी 36 की हैं तो वहीं मैथियास 43 साल के हैं। डेनमार्क के लिए खेलते हुए साल 2015 में मैथियास ने यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने 2016 में चीन के कुशान में हुए थॉमस कप में भी डेनमार्क की टीम को जीत दिलाई थी।
    Image Source : Instagram
    तापसी और मैथियास में 7 साल का फर्क है। तापसी 36 की हैं तो वहीं मैथियास 43 साल के हैं। डेनमार्क के लिए खेलते हुए साल 2015 में मैथियास ने यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। उन्होंने 2016 में चीन के कुशान में हुए थॉमस कप में भी डेनमार्क की टीम को जीत दिलाई थी।
  • डेनमार्क की ओर से खेलते हुए मैथियास ने कई मेडल अपने नाम किए। कई सालों तक शानदार प्रदर्शन देने के बाद उन्होंने साल 2020 में सन्यास ले लिया। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों के निवेदन पर उन्हें भारतीय डबल्स टीम का कोच बनाया गया।
    Image Source : Instagram
    डेनमार्क की ओर से खेलते हुए मैथियास ने कई मेडल अपने नाम किए। कई सालों तक शानदार प्रदर्शन देने के बाद उन्होंने साल 2020 में सन्यास ले लिया। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों के निवेदन पर उन्हें भारतीय डबल्स टीम का कोच बनाया गया।