1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. मृणाल ठाकुर के लिए खास रहा साल 2022, 'सीता रामम' के साथ इन रोल के लिए मिली तारीफ

मृणाल ठाकुर के लिए खास रहा साल 2022, 'सीता रामम' के साथ इन रोल के लिए मिली तारीफ

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: December 06, 2022 14:57 IST
  • दुलकर सलमान के साथ 'सीता रामम' से तेलुगू में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा कि उनके लिए यह साल काफी शानदार रहा है और यह उनके लिए हमेशा खास रहेगा।
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    दुलकर सलमान के साथ 'सीता रामम' से तेलुगू में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा कि उनके लिए यह साल काफी शानदार रहा है और यह उनके लिए हमेशा खास रहेगा।
  • टेलीविजन से अपने करियर की शुरूआत करने वाली मृणाल ने बड़े पर्दे पर कदम रखा है और 'सुपर 30', 'धमाका', 'जर्सी', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं आने वाले समय में वह जल्द ही 'पिप्पा' में नजर आएंगी। यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है।
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    टेलीविजन से अपने करियर की शुरूआत करने वाली मृणाल ने बड़े पर्दे पर कदम रखा है और 'सुपर 30', 'धमाका', 'जर्सी', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं आने वाले समय में वह जल्द ही 'पिप्पा' में नजर आएंगी। यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है।
  • अपने साल के बारे में बताते हुए मृणाल ने कहा,
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    अपने साल के बारे में बताते हुए मृणाल ने कहा, "मेरे लिए 2022 शानदार रहा है और यह साल मेरे लिए हमेशा खास रहने वाला है। अगले साल कुछ शानदार प्रोजेक्ट आने वाले हैं। अब मैं 'पिप्पा' का इंतजार कर रही हूं। जिसके साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हुई है। यह मेरे लिए एक संतोषजनक वर्ष रहा है।"
  • उन्होंने आगे कहा,
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ आभार है कि मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं अभी महसूस कर रही हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं फिल्मों का हिस्सा होने के कारण एक अभिनेत्री के रूप में इतनी बड़ी हो गई हूं, जो एक-दूसरे से बहुत अलग हैं।"
  • आने वाली फिल्मों की बात करें तो मृणाल के पास 'पिप्पा' के साथ 'पूजा मेरी जान' भी है, जो पूजा नाम की एक लड़की के बारे में है, जिसका उनके एक अनजान फैन द्वारा पीछा किया जा रहा है।
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    आने वाली फिल्मों की बात करें तो मृणाल के पास 'पिप्पा' के साथ 'पूजा मेरी जान' भी है, जो पूजा नाम की एक लड़की के बारे में है, जिसका उनके एक अनजान फैन द्वारा पीछा किया जा रहा है।
  • इसके अलावा, उनके पास अभिमन्यु दासानी के साथ पारिवारिक कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचोली', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'गुमराह' है, जहां वह पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी, जो अगले साल के लिए तैयार है।
    Image Source : Instagram_MrunalThakur
    इसके अलावा, उनके पास अभिमन्यु दासानी के साथ पारिवारिक कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचोली', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'गुमराह' है, जहां वह पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी, जो अगले साल के लिए तैयार है।