Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. Latest Bollywood Photos July 1: एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट वहीं एमी जैक्सन ने शेयर की फोटो

Latest Bollywood Photos July 1: एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट वहीं एमी जैक्सन ने शेयर की फोटो

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2019 12:31 IST
  • देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुई आलिया भट्ट। इस दौरान आलिया बेहद खुश नजर आ रहीं थी।

    देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुई आलिया भट्ट। इस दौरान आलिया बेहद खुश नजर आ रहीं थी।

  • पिछले कुछ समय से रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। अब दोनों वापस मुंबई लौट आए हैं।

    पिछले कुछ समय से रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। अब दोनों वापस मुंबई लौट आए हैं।

  • कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने रणबीर कपूर पहुंचे थे। यहां कपूर परिवार के साथ आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। बीती रात एयरपोर्ट पर इस कपल को स्पॉट किया गया। कैमरे के सामने आते ही जहां आलिया भट्ट बहुत खुश लग रही थीं तो वहीं कुछ तस्वीरों में रणबीर चेहरा छुपाते हुए नजर आए।

    कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने रणबीर कपूर पहुंचे थे। यहां कपूर परिवार के साथ आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। बीती रात एयरपोर्ट पर इस कपल को स्पॉट किया गया। कैमरे के सामने आते ही जहां आलिया भट्ट बहुत खुश लग रही थीं तो वहीं कुछ तस्वीरों में रणबीर चेहरा छुपाते हुए नजर आए।

  • एमी जैक्सन अपने पहले बच्चे के वेलकम को लेकर कफी एक्साइडटेड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सितंबर तक एमी अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में एमी ने बेबी बंप के साथ सेक्सी फोटोशूट करवाया है। जिसमें उन्होंने येलो कलर का टॉप और फ्लावर प्रिंट कलर के स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

    एमी जैक्सन अपने पहले बच्चे के वेलकम को लेकर कफी एक्साइडटेड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सितंबर तक एमी अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में एमी ने बेबी बंप के साथ सेक्सी फोटोशूट करवाया है। जिसमें उन्होंने येलो कलर का टॉप और फ्लावर प्रिंट कलर के स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

  • एमी जैक्सन अपने मंगेतर जॉर्ज पैनियोतो के साथ छुट्टियां एनजॉय कर रही हैं।

    एमी जैक्सन अपने मंगेतर जॉर्ज पैनियोतो के साथ छुट्टियां एनजॉय कर रही हैं।

  • एमी जैक्सन और जॉर्ज की पहली मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई। इसके बाद दोनों का रिश्ता शुरू हुआ।  जॉर्ज अरब पति और एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर एंड्रियास पैनियोतो के बेटे हैं। जॉर्ज और उनकी फैमिल हिल्टन, पार्क प्लाजा, डबल ट्री जैसे होटल्स की मालिक हैं।

    एमी जैक्सन और जॉर्ज की पहली मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई। इसके बाद दोनों का रिश्ता शुरू हुआ।  जॉर्ज अरब पति और एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर एंड्रियास पैनियोतो के बेटे हैं। जॉर्ज और उनकी फैमिल हिल्टन, पार्क प्लाजा, डबल ट्री जैसे होटल्स की मालिक हैं।