1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. Iti Acharya ने 53वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया अपना जलवा, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

Iti Acharya ने 53वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया अपना जलवा, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364 Published on: November 24, 2022 22:51 IST
  • मिस साउथ इंडिया 2016 विजेता इति आचार्य, एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में दिखाई देती हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है और काफी प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक शोस्टॉपर रही है।
    Image Source : instagram
    मिस साउथ इंडिया 2016 विजेता इति आचार्य, एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में दिखाई देती हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है और काफी प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक शोस्टॉपर रही है।
  • इति को सुपर स्टार डॉ. शिवराज कुमार के साथ कन्नड़ फिल्म 'कवच' में देखा गया था। इति अपनी मलयालम फिल्में जैसे कि 'किलिपोई' और 'केरेला टुडे' में अपने प्रदर्शन के लिए भी जानी जाती हैं। इति ने हिंदी फिल्म 'शैतान' और 'सत्यवती' में भी अभिनय किया है।
    Image Source : file photo
    इति को सुपर स्टार डॉ. शिवराज कुमार के साथ कन्नड़ फिल्म 'कवच' में देखा गया था। इति अपनी मलयालम फिल्में जैसे कि 'किलिपोई' और 'केरेला टुडे' में अपने प्रदर्शन के लिए भी जानी जाती हैं। इति ने हिंदी फिल्म 'शैतान' और 'सत्यवती' में भी अभिनय किया है।
  • इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, IFFI के 53 वें संस्करण का आयोजन 20 से 28 नवंबर, 2022 तक गोवा में किया जा रहा है। इस वार्षिक फिल्म फेस्टिवल में कला, फिल्म और संस्कृति से दिग्गज लोग जुड़ते हैं।
    Image Source : file photo
    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, IFFI के 53 वें संस्करण का आयोजन 20 से 28 नवंबर, 2022 तक गोवा में किया जा रहा है। इस वार्षिक फिल्म फेस्टिवल में कला, फिल्म और संस्कृति से दिग्गज लोग जुड़ते हैं।
  • साउथ की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री इति आचार्य भी इस फेस्टिवल में शिरकत करती हुई दिखाई दीं।
    Image Source : file photo
    साउथ की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री इति आचार्य भी इस फेस्टिवल में शिरकत करती हुई दिखाई दीं।
  • इस वर्ष इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 79 देशों की 280 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है जो काफी बड़ी बात है। इसमें भारत की 25 फीचर फिल्मों को और 20 नॉन-फीचर फिल्मों को 'इंडियन पैनोरमा' में प्रदर्शित किया जाएगा, जबकि 183 फिल्में अंतर्राष्ट्रीय प्रोग्राम का हिस्सा होंगी।
    Image Source : file photo
    इस वर्ष इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 79 देशों की 280 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है जो काफी बड़ी बात है। इसमें भारत की 25 फीचर फिल्मों को और 20 नॉन-फीचर फिल्मों को 'इंडियन पैनोरमा' में प्रदर्शित किया जाएगा, जबकि 183 फिल्में अंतर्राष्ट्रीय प्रोग्राम का हिस्सा होंगी।