Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. अब्दुल को हुआ कोरोना? जेठालाल समेत सभी गोकुलधाम निवासियों का हुआ कोविड टेस्ट

अब्दुल को हुआ कोरोना? जेठालाल समेत सभी गोकुलधाम निवासियों का हुआ कोविड टेस्ट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2020 18:18 IST
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब कोविड का ट्विटस्ट आया है। अब्दुल को कोरोना के लक्षण दिखे हैं जिसके बाद सभी गोकुलधाम निवासियों का कोविड टेस्ट हो रहा है।
    Image Source : TMKOC

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब कोविड का ट्विटस्ट आया है। अब्दुल को कोरोना के लक्षण दिखे हैं जिसके बाद सभी गोकुलधाम निवासियों का कोविड टेस्ट हो रहा है।

  • शो में दिखाया गया है कि अब्दुल ने किसी के घर नारियल पहुंचाया है तो किसी के घर अखबार दिया है ऐसे में जब अब्दुल की तबीयत बिगड़ी तो गोकुलधाम के निवासी परेशान हो गए।
    Image Source : tmkoc

    शो में दिखाया गया है कि अब्दुल ने किसी के घर नारियल पहुंचाया है तो किसी के घर अखबार दिया है ऐसे में जब अब्दुल की तबीयत बिगड़ी तो गोकुलधाम के निवासी परेशान हो गए।

  • लोगों की परेशानी देख टप्पू सेना डॉक्टर हाथी के पास जाती है और इस स्थिति से अवगत कराती है। हाथी ने बताया कि अब्दुल को तेज बुखार है और ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया है, पूरी सोसायटी डर जाती है और डॉक्टर हाथी बीएमसी को इस बात की जानकारी देते हैं।
    Image Source : TMKOC

    लोगों की परेशानी देख टप्पू सेना डॉक्टर हाथी के पास जाती है और इस स्थिति से अवगत कराती है। हाथी ने बताया कि अब्दुल को तेज बुखार है और ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया है, पूरी सोसायटी डर जाती है और डॉक्टर हाथी बीएमसी को इस बात की जानकारी देते हैं।

  • इसके बाद गोकुलधाम के सभी निवासियों को कोरोना टेस्ट होता है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अब्दुल कोविड पॉजिटिव है या नहीं? सिर्फ लक्षण सामने आए हैं, मगर लोग परेशान हैं।
    Image Source : TMKOC

    इसके बाद गोकुलधाम के सभी निवासियों को कोरोना टेस्ट होता है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अब्दुल कोविड पॉजिटिव है या नहीं? सिर्फ लक्षण सामने आए हैं, मगर लोग परेशान हैं।

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हमेशा ट्रेंडिंग मुद्दों को उठाया जाता है, ऐसे में इस कोरोना काल में कोविड पर शो का एपिसोड बनना लाजिमी था।
    Image Source : TMKOC

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हमेशा ट्रेंडिंग मुद्दों को उठाया जाता है, ऐसे में इस कोरोना काल में कोविड पर शो का एपिसोड बनना लाजिमी था।

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो लोगों का मनोरंजन करने के साथ हमेशा शिक्षा भी देता आया है। तभी तो 12 सालों से यह शो लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।
    Image Source : TMKOC

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो लोगों का मनोरंजन करने के साथ हमेशा शिक्षा भी देता आया है। तभी तो 12 सालों से यह शो लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।