Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. दिशा वकानी, नेहा मेहता सहित ये किरदार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कह चुके हैं अलविदा

दिशा वकानी, नेहा मेहता सहित ये किरदार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कह चुके हैं अलविदा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2020 13:45 IST
  •  
तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 12 सालों से सभी का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। शो में बीते 12 सालों से कई सितारे आए और गए। मगर हर किसी ने अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ दी। दिशा वकानी, नेहा मेहता सहित कई सितारे शो को अलविदा कह चुके हैं। आइए आपको इन सेलेब्स के बारे में बताते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/dishavakanioffcal/nehamehtaoff

     

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 12 सालों से सभी का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। शो में बीते 12 सालों से कई सितारे आए और गए। मगर हर किसी ने अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ दी। दिशा वकानी, नेहा मेहता सहित कई सितारे शो को अलविदा कह चुके हैं। आइए आपको इन सेलेब्स के बारे में बताते हैं।

  • दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी 3 साल पहले शो को गायब हैं। बेटी के जन्म के दौरान से दिशा ने शो छोड़ दिया था। मेकर्स दिशा को वापिस लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। मगर अभी वह उनकी वापसी नहीं हुई है।
    Image Source : INSTAGRAM/dishavakanioffcal

    दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी 3 साल पहले शो को गायब हैं। बेटी के जन्म के दौरान से दिशा ने शो छोड़ दिया था। मेकर्स दिशा को वापिस लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। मगर अभी वह उनकी वापसी नहीं हुई है।

  • अंजिल मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। मेकर्स से कुछ अनबन होने के बाद नेहा ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। नेहा की जगह नई अंजलि की एंट्री हुई है। सुनयना फौजदार अंजलि मेहता के किरदार में नजर आ रही हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/nehamehtaofficial

    अंजिल मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। मेकर्स से कुछ अनबन होने के बाद नेहा ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। नेहा की जगह नई अंजलि की एंट्री हुई है। सुनयना फौजदार अंजलि मेहता के किरदार में नजर आ रही हैं।

  • नेहा मेहता के बाद रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है। गुरुचरण ने पर्सनल कारण की वजह से शो छोड़ा है। उनकी जगह शो में अब बलविंदर सिंह सुरी नजर आ रहे हैं। गुरुचरण ने 2013 में क्रिएटव डिफरेंस होने की वजह से शो छोड़ दिया था। मगर एक साल बाद उन्हें मेकर्स वापिस ले आए थे।
    Image Source : INSTAGRAM/sodhi_gcs

    नेहा मेहता के बाद रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है। गुरुचरण ने पर्सनल कारण की वजह से शो छोड़ा है। उनकी जगह शो में अब बलविंदर सिंह सुरी नजर आ रहे हैं। गुरुचरण ने 2013 में क्रिएटव डिफरेंस होने की वजह से शो छोड़ दिया था। मगर एक साल बाद उन्हें मेकर्स वापिस ले आए थे।

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में डॉ. हाथी के किरदार में शुरू में निर्मल सोनी नजर आए थे। मगर शो के 1 साल बाद ही निर्मल ने शो छोड़ दिया। उसके बाद कवि कुमार आजाद डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आए थे। कवि कुमार आजाद के निधन के बाद निर्मल को शो में वापिस ले आए थे।
    Image Source : INSTAGRAM/nirmalsoni1

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में डॉ. हाथी के किरदार में शुरू में निर्मल सोनी नजर आए थे। मगर शो के 1 साल बाद ही निर्मल ने शो छोड़ दिया। उसके बाद कवि कुमार आजाद डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आए थे। कवि कुमार आजाद के निधन के बाद निर्मल को शो में वापिस ले आए थे।

  • तारक मेहता.... में भिड़े की बेटी सोनू के किरदार में 2012 तक झील मेहता नजर आईं थी। मगर पढ़ाई पर ध्यान ना दे पाने की वजह से झील ने शो छोड़ दिया था। उसके बाद  निधि भानुशाली सोनू भिड़े के किरदार में नजर आईं थी। अब निधि ने भी शो को अलविदा कह दिया है।
    Image Source : INSTAGRAM/ jheelmehta_/_ninosaur

    तारक मेहता.... में भिड़े की बेटी सोनू के किरदार में 2012 तक झील मेहता नजर आईं थी। मगर पढ़ाई पर ध्यान ना दे पाने की वजह से झील ने शो छोड़ दिया था। उसके बाद  निधि भानुशाली सोनू भिड़े के किरदार में नजर आईं थी। अब निधि ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में टप्पू के किरदार में भव्य गांधी शुरू से नजर आए थे। भव्य ने शो में 9 सालों तक टप्पू का किरदार निभाया। उसके बाद टप्पू के किरदार में राज आनंदकट नजर आए।
    Image Source : INSTAGRAM/bhavyagandhi97

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में टप्पू के किरदार में भव्य गांधी शुरू से नजर आए थे। भव्य ने शो में 9 सालों तक टप्पू का किरदार निभाया। उसके बाद टप्पू के किरदार में राज आनंदकट नजर आए।