Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos: हिना खान ने पर्पल लहंगे में कराया फोटोशूट, इन तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नज़र

Photos: हिना खान ने पर्पल लहंगे में कराया फोटोशूट, इन तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नज़र

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 19, 2021 9:38 IST
  • टीवी सीरियल्स, वेब शो और फिर फिल्मों से अपनी अदायगी का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री हिना खान इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसकी वजह है उनका लेटेस्ट फोटशूट। हिना ने इंस्टाग्राम पर पर्पल कलर के लहंगे में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    टीवी सीरियल्स, वेब शो और फिर फिल्मों से अपनी अदायगी का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री हिना खान इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसकी वजह है उनका लेटेस्ट फोटशूट। हिना ने इंस्टाग्राम पर पर्पल कलर के लहंगे में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

  • हिना खान की इन फोटोज से आप नज़रे नहीं हटा पाएंगे। उनके इस रूप को देखकर फैंस कायल हो गए हैं। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    हिना खान की इन फोटोज से आप नज़रे नहीं हटा पाएंगे। उनके इस रूप को देखकर फैंस कायल हो गए हैं। 

  • हिना खान के इस लुक को देखकर फैंस को 'हम आपके हैं कौन' की माधुरी दीक्षित वाला लुक याद आ रहा है, जहां एक सीन में उन्होंने इसी रंग का लहंगा पहना था। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    हिना खान के इस लुक को देखकर फैंस को 'हम आपके हैं कौन' की माधुरी दीक्षित वाला लुक याद आ रहा है, जहां एक सीन में उन्होंने इसी रंग का लहंगा पहना था। 

  • बैकलेस ब्लाउज में हिना खान बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और उनके इस ट्रेडिशनल लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    बैकलेस ब्लाउज में हिना खान बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और उनके इस ट्रेडिशनल लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

     

  • लुक की बात करें तो हिना ने बालों को खुला रखा है और माथे पर हैवी मांगटीका पहना है। साथ ही गले में मोतियों की चोकर उन पर खूब फब रही है। उन्होंने हल्का मेकअप किया है।  
    Image Source : instagram: realhinakhan

    लुक की बात करें तो हिना ने बालों को खुला रखा है और माथे पर हैवी मांगटीका पहना है। साथ ही गले में मोतियों की चोकर उन पर खूब फब रही है। उन्होंने हल्का मेकअप किया है।  

  • गौरतलब है कि हिना टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    गौरतलब है कि हिना टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 

  • हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक इस शो में काम किया। वो घर-घर में अपने किरदार अक्षरा के नाम से पहचानी गईं।
    Image Source : instagram: realhinakhan

    हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक इस शो में काम किया। वो घर-घर में अपने किरदार अक्षरा के नाम से पहचानी गईं।

  • इसके बाद हिना खान कई रिएलिटी शोज में भी दिखाई दीं, जिनमें से एक बिग बॉस 11 भी है। इस शो में उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला। भले ही उन्होंने शो नहीं जीता, लेकिन दर्शकों का दिल जीतकर फर्स्ट रनरअप जरूर बनीं। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    इसके बाद हिना खान कई रिएलिटी शोज में भी दिखाई दीं, जिनमें से एक बिग बॉस 11 भी है। इस शो में उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला। भले ही उन्होंने शो नहीं जीता, लेकिन दर्शकों का दिल जीतकर फर्स्ट रनरअप जरूर बनीं। 

  • बिग बॉस के बाद हिना 'कसौटी जिंदगी की' और 'नागिन' के 5वें सीजन में नज़र आ चुकी हैं। 'कसौटी' में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाकर फिर वाहवाही लूटी। 
    Image Source : instagram: realhinakhan

    बिग बॉस के बाद हिना 'कसौटी जिंदगी की' और 'नागिन' के 5वें सीजन में नज़र आ चुकी हैं। 'कसौटी' में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाकर फिर वाहवाही लूटी।