Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos: हिना खान ने शेयर की नए हेयरस्टाइल की फोटोज, देखें उनका नया लुक

Photos: हिना खान ने शेयर की नए हेयरस्टाइल की फोटोज, देखें उनका नया लुक

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 8:51 IST
  • टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने नया हेयरस्टाइल अपनाया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने नया हेयरस्टाइल अपनाया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

  • हिना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, सरप्राइज.. डियर स्ट्रेस, गुड बाय.. कुछ टेंशन को काट दिया। नया लुक.. हेयरकट.. क्वांरनटीन इफेक्ट। इस पोस्ट पर रश्मि देसाई, टीना दत्ता सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बताया है कि उन्हें हिना का लुक पसंद आया।
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    हिना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, सरप्राइज.. डियर स्ट्रेस, गुड बाय.. कुछ टेंशन को काट दिया। नया लुक.. हेयरकट.. क्वांरनटीन इफेक्ट। इस पोस्ट पर रश्मि देसाई, टीना दत्ता सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बताया है कि उन्हें हिना का लुक पसंद आया।

  • हिना लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान रख रही हैं। वो घर पर ही जमकर वर्कआउट करती हैं।
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    हिना लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान रख रही हैं। वो घर पर ही जमकर वर्कआउट करती हैं।

  • हिना ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज भी शेयर किए हैं, जिनमें वो जमकर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    हिना ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज भी शेयर किए हैं, जिनमें वो जमकर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।

  • इन दिनों हिना इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि वो जल्द ही एकता कपूर के नए शो नागिन 5 में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    इन दिनों हिना इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि वो जल्द ही एकता कपूर के नए शो नागिन 5 में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

  • बता दें कि हिना ने एकता कपूर के एकता के एक और सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभाया था, लेकिन अन्य प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। उन्हें आमना शरीफ ने रिप्लेस किया था। 
    Image Source : instagram: @realhinakhan

    बता दें कि हिना ने एकता कपूर के एकता के एक और सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभाया था, लेकिन अन्य प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। उन्हें आमना शरीफ ने रिप्लेस किया था।