1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी की विनर, 10 तस्वीरों में देखिए पूरे फिनाले एपिसोड की एक-एक झलक

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी की विनर, 10 तस्वीरों में देखिए पूरे फिनाले एपिसोड की एक-एक झलक

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: September 18, 2021 23:34 IST
  • बिग बॉस ओटीटी शो की विजेता दिव्या अग्रवाल बनीं। हालांकि दिव्या सहित 5 फाइनलिस्ट थे। जिनके नाम  निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट हैं।  
    Image Source : SOURCE/PR

    बिग बॉस ओटीटी शो की विजेता दिव्या अग्रवाल बनीं। हालांकि दिव्या सहित 5 फाइनलिस्ट थे। जिनके नाम  निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट हैं।  

  • शनिवार को दिखाए गए फिनाले एपिसोड में भारती और हर्ष स्पेशल गेस्ट बनकर आए। दोनों ने घर के सदस्यों की चुटकी ली, जो उनके लिए काफी मजेदार रहा। इसके अलावा रितेश-जेनेलिया ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत और मस्ती की। 
    Image Source : SOURCE/PR

    शनिवार को दिखाए गए फिनाले एपिसोड में भारती और हर्ष स्पेशल गेस्ट बनकर आए। दोनों ने घर के सदस्यों की चुटकी ली, जो उनके लिए काफी मजेदार रहा। इसके अलावा रितेश-जेनेलिया ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत और मस्ती की। 

  • टीवी के मशहूर एक्टर ऋत्विक धनजानी और करण वाही बतौर स्पेशल गेस्ट शो में पहुचें। जहां दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ बातें की, साथ ही उन्हें फिनाले में पहुंचे की बधाई भी दी। 
    Image Source : SOURCE/PR

    टीवी के मशहूर एक्टर ऋत्विक धनजानी और करण वाही बतौर स्पेशल गेस्ट शो में पहुचें। जहां दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ बातें की, साथ ही उन्हें फिनाले में पहुंचे की बधाई भी दी। 

  • बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर देख घर में मौजूद उनके दोस्त काफी खुश हुए। सभी ने अपने सफर को लेकर बातें की। नेहा भसीन ने अपने दोस्तों के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी।   
    Image Source : SOURCE/PR

    बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर देख घर में मौजूद उनके दोस्त काफी खुश हुए। सभी ने अपने सफर को लेकर बातें की। नेहा भसीन ने अपने दोस्तों के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी।   

  • शो में आए कंटेस्टेंट्स ने ये बताया कि वो किसे जिताना चाहते हैं। फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने के लिए नेहा, मूस सहित कई अन्य मौजूद रहे। 
    Image Source : SOURCE/PR

    शो में आए कंटेस्टेंट्स ने ये बताया कि वो किसे जिताना चाहते हैं। फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने के लिए नेहा, मूस सहित कई अन्य मौजूद रहे। 

  • फाइनल राउंड में केवल दो कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। घर में मौजूद रहे पांच सदस्यों में से एक-एक कर तीन बाहर हो गए। सबसे पहले प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 का टिकट लेकर घर से बाहर आए। इसके बाद शमिता शेट्टी बेघर हुईं। 
    Image Source : SOURCE/PR

    फाइनल राउंड में केवल दो कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। घर में मौजूद रहे पांच सदस्यों में से एक-एक कर तीन बाहर हो गए। सबसे पहले प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 का टिकट लेकर घर से बाहर आए। इसके बाद शमिता शेट्टी बेघर हुईं। 

  • शमिता के आउट होने के बाद एक और कंटेस्टेंट को बाहर होना पड़ा। राकेश बापट भी टॉप 4 तक पहुंचने के बाद आउट हो गए। 
    Image Source : SOURCE/PR

    शमिता के आउट होने के बाद एक और कंटेस्टेंट को बाहर होना पड़ा। राकेश बापट भी टॉप 4 तक पहुंचने के बाद आउट हो गए। 

  • दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट टॉप 2 में पहुंचे। जिसके बाद दोनों ने खुशी-खुशी बिग बॉस ओटीटी के घर को अलविदा कहा और स्टेज करण जौहर के साथ शेयर किया। आखिर में करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को विनर घोषित किया। 
    Image Source : SOURCE/PR

    दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट टॉप 2 में पहुंचे। जिसके बाद दोनों ने खुशी-खुशी बिग बॉस ओटीटी के घर को अलविदा कहा और स्टेज करण जौहर के साथ शेयर किया। आखिर में करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को विनर घोषित किया। 

  • ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया। यही वजह है कि दिव्या अग्रवाल ने इस शो को जीतकर इतिहास रच दिया। शो के दौरान दिव्या अकेले खेलीं और बेहतरीन तरीके से खेलती हुए ट्रॉफी अपने नाम करने में सफर रहीं।
    Image Source : SOURCE/PR

    ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया। यही वजह है कि दिव्या अग्रवाल ने इस शो को जीतकर इतिहास रच दिया। शो के दौरान दिव्या अकेले खेलीं और बेहतरीन तरीके से खेलती हुए ट्रॉफी अपने नाम करने में सफर रहीं।

  • बिग बॉस ओटीट की विनर दिव्या अग्रवाल को  ट्रॉफी सहित 25 लाख का ईनाम मिला। 
    Image Source : SOURCE/PR

    बिग बॉस ओटीट की विनर दिव्या अग्रवाल को  ट्रॉफी सहित 25 लाख का ईनाम मिला। 

Click Mania
bigg boss 15
Next Photo Gallery