1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. नहीं रही... 'बालिका वधू' की आनंदी

नहीं रही... 'बालिका वधू' की आनंदी

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: April 04, 2016 12:00 IST
  • प्रत्युषा बनर्जी कलर्स पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के किरदार के लिए जानी गईं। वह इसके बाद 'किचन चैंपियन 4' की प्रतिभागी भी रहीं।
    प्रत्युषा बनर्जी कलर्स पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के किरदार के लिए जानी गईं। वह इसके बाद 'किचन चैंपियन 4' की प्रतिभागी भी रहीं।
  • प्रत्युषा का जन्म झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। विक्रम भट्ट ने उन्हें एक फिल्म भी ऑफर की थी लेकिन वह फिल्म किसी कारण से बन नहीं सकी।
    प्रत्युषा का जन्म झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। विक्रम भट्ट ने उन्हें एक फिल्म भी ऑफर की थी लेकिन वह फिल्म किसी कारण से बन नहीं सकी।
  • 1 अप्रैल को प्रत्यूषा बनर्जी का निधन हो गया है। 24 साल की सफल टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी ने सुसाइड कर लिया। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।
    1 अप्रैल को प्रत्यूषा बनर्जी का निधन हो गया है। 24 साल की सफल टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी ने सुसाइड कर लिया। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।
  • प्रत्यूषा बनर्जी ने कांदीवली स्थित अपने घर में पंखे के साथ फांसी लागकर आत्महत्या की। खबरों की मानें तो वो बीते काफी दिनों से तनाव में थीं।
    प्रत्यूषा बनर्जी ने कांदीवली स्थित अपने घर में पंखे के साथ फांसी लागकर आत्महत्या की। खबरों की मानें तो वो बीते काफी दिनों से तनाव में थीं।
  • प्रत्युषा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सुसाइड की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है।
    प्रत्युषा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सुसाइड की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है।
  • प्रत्युषा बालिका वधू के अलावा कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह झलक दिखला जा सीजन 5 और बिग बॉस सीजन 7 की प्रतिभागी भी रह चुक हैं।
    प्रत्युषा बालिका वधू के अलावा कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह झलक दिखला जा सीजन 5 और बिग बॉस सीजन 7 की प्रतिभागी भी रह चुक हैं।
  • प्रत्युषा के आखिरी व्हाट्सऐप स्टेट्स था मरकर भी तुझसे मुंह न मोड़ना। इसने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि प्रत्युषा के आत्महत्या जैसे कदम उठाने के पीछे क्या वजह थी।
    प्रत्युषा के आखिरी व्हाट्सऐप स्टेट्स था मरकर भी तुझसे मुंह न मोड़ना। इसने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि प्रत्युषा के आत्महत्या जैसे कदम उठाने के पीछे क्या वजह थी।
  • इसी साल जनवरी में प्रत्यूषा ने आरोप लगाया था कि कुछ लोग ने पुलिस की वर्दी पहनकर उनके घर में घुसकर उनके साथ छेड़खानी की थी।
    इसी साल जनवरी में प्रत्यूषा ने आरोप लगाया था कि कुछ लोग ने पुलिस की वर्दी पहनकर उनके घर में घुसकर उनके साथ छेड़खानी की थी।
  • प्रत्युषा बनर्जी मुबंई के एक फ्लैट में अपने ब्यॉयफ्रेंड राहुल के साथ लिव इन में रहती थीं।
    प्रत्युषा बनर्जी मुबंई के एक फ्लैट में अपने ब्यॉयफ्रेंड राहुल के साथ लिव इन में रहती थीं।
  • प्रत्युषा को धारावाहिक ससुराल सिमर का में नेगेटिव किरदार निभाते हुए देखा गया था।
    प्रत्युषा को धारावाहिक ससुराल सिमर का में नेगेटिव किरदार निभाते हुए देखा गया था।
Next Photo Gallery
X