Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: रश्मि देसाई रेड कलर की कैजुअल ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, सोशल मीडिया पर छाया Look

Pics: रश्मि देसाई रेड कलर की कैजुअल ड्रेस में मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, सोशल मीडिया पर छाया Look

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2021 11:02 IST
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। उन्होंने लाल रंग का कैजुअल ड्रेस पहना, जिसमें वो काफी क्यूट लगीं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 
    Image Source : yogen shah

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। उन्होंने लाल रंग का कैजुअल ड्रेस पहना, जिसमें वो काफी क्यूट लगीं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

  • रश्मि देसाई इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर सुर्खियों में हैं। 
    Image Source : yogen shah

    रश्मि देसाई इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर सुर्खियों में हैं। 

  • ये रश्मि की पहली वेब सीरीज है। वो इस शो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। वे सीरीज में पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है। 
    Image Source : yogen shah

    ये रश्मि की पहली वेब सीरीज है। वो इस शो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। वे सीरीज में पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है। 

  • रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रही हैं। उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। 
 
    Image Source : yogen shah

    रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रही हैं। उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। 

     

  • रश्मि ने हिंदी फिल्म 'ये लम्हे जुदाई के' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 'उतरन' सीरियल में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'दिल से दिल तक' में नज़र आईं। 2020 में रश्मि 'नागिन' में दिखाई दीं। वो शॉर्ट मूवी 'तमस' में भी नज़र आ चुकी हैं। 
    Image Source : yogen shah

    रश्मि ने हिंदी फिल्म 'ये लम्हे जुदाई के' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 'उतरन' सीरियल में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'दिल से दिल तक' में नज़र आईं। 2020 में रश्मि 'नागिन' में दिखाई दीं। वो शॉर्ट मूवी 'तमस' में भी नज़र आ चुकी हैं। 

  • रश्मि ने कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। इनमें 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए' और 'बिग बॉस 13' शामिल है। रश्मि ने स्टैंड-अप कॉमेडी शोज भी किए हैं। 
    Image Source : yogen shah

    रश्मि ने कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। इनमें 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए' और 'बिग बॉस 13' शामिल है। रश्मि ने स्टैंड-अप कॉमेडी शोज भी किए हैं।