1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Happy B'Day: रुपाली गांगुली का टेलीविजन सफर

Happy B'Day: रुपाली गांगुली का टेलीविजन सफर

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: April 05, 2016 16:25 IST
  • धारावाहिक सराभाई वर्सेज़ साराभाई से चर्चित हुई रुपाली गांगुली आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।
    धारावाहिक सराभाई वर्सेज़ साराभाई से चर्चित हुई रुपाली गांगुली आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।
  • रुपाली का जन्म 5 अपैल 1977 को वेस्ट बंगाल के कोलकाता में हुआ था। इनके पिता बॉलीवुड निर्देशक रह चुके हैं, उन्होंने कोरा कागज व तपस्या जैसी बड़ी फिल्मों का निर्माण किया।
    रुपाली का जन्म 5 अपैल 1977 को वेस्ट बंगाल के कोलकाता में हुआ था। इनके पिता बॉलीवुड निर्देशक रह चुके हैं, उन्होंने कोरा कागज व तपस्या जैसी बड़ी फिल्मों का निर्माण किया।
  • रुपाली ने धारावाहिक सुकन्या छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके बाद वह दिल हैं की मानता नही, जिदंगी..... तेरी मेरी कहानी में भी अभिनय कर चुकी हैं।
    रुपाली ने धारावाहिक सुकन्या छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके बाद वह दिल हैं की मानता नही, जिदंगी..... तेरी मेरी कहानी में भी अभिनय कर चुकी हैं।
  • रुपाली को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक संजीवनी में डॉ सिमरन के किरदार छोटे पर्दे पर खास पहचान हासिल हुई।
    रुपाली को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक संजीवनी में डॉ सिमरन के किरदार छोटे पर्दे पर खास पहचान हासिल हुई।
  • रुपाली टीवी के ही कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।...जरा नचके दिखा सीजन 1, बिग बॉस और फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी लेवल 2 में नजर आई हैं।
    रुपाली टीवी के ही कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।...जरा नचके दिखा सीजन 1, बिग बॉस और फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी लेवल 2 में नजर आई हैं।
  • सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश में भी रुपाली ने अहम भूमिका में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने पिंकी जीत आहूजा का किरदार निभाया था।
    सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश में भी रुपाली ने अहम भूमिका में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने पिंकी जीत आहूजा का किरदार निभाया था।
Next Photo Gallery