गुजरात में ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, 'गो बैक' के लगे नारे

गुजरात चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की फजीहत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अहमदाबाद में ओवैसी का विरोध हुआ। शाहपुर इलाके में ओवैसी को काले झंडे दिखाए गए। हंगामा भी हुआ और 'ओवैसी गो बैक' के नारे भी लगे। पढ़िए पूरी खबर।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 03, 2022 11:02 IST
Asaduddin Owaisi - India TV Hindi
Image Source : FILE Asaduddin Owaisi

गुजरात चुनाव में राजनीतिक जंग बड़ी दिलचस्प होती जा रही है। हर नए दिन के साथ कुछ नई घटनाएं गुजरात में देखने को मिल रही है। इसी बीच एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा है। जमालपुर में ​ओवैसी की रैली में जमकर हंगामा हुआ है। यहां शाहपुर इलाके में ओवैसी को विरोधस्वरूप काले झंडे दिखाए गए। साथ ही ओवैसी के लिए 'गो बैक' के नारे भी लगे।  

गुजरात के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका ह। अब 5 दिसंबर को दूसरे फेज की वोटिंग होगी। इसी बीच एक तरफ नेताओं की बयानबाजी है तो दूसरी तरफ नेताओं को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। गुजरात की कुछ सीटों पर चुनाव लड़ रही एआईएमआईएम (AIMIM) को अहमदाबाद में जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को असदुद्दीन ओवैसी रोड शो कर रहे थे और उस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, रोड शो को शाहपुर मिल कंपाउंड के पास काले झंडे दिखाए गए। रोड शो में ओवैसी के साथ जमालपुर से AIMIM उम्मीदवार साबिर काबलीवाला और उनके सैकड़ों समर्थक भी थे। स्थानीय लोगों ने रोड शो में 'ओवैसी गो बैक' के नारे भी लगाए। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने कांग्रेस के समर्थन में भी नारेबाजी की। 

सूरत ईस्ट में भी हुआ था ऐसा ही विरोध

इससे पहले भी गुजरात के कई मुस्लिम इलाकों में ओवैसी को ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा है। दो हफ्ते पहले ही सूरत ईस्ट में मुस्लिम युवकों ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सार्वजनिक सभा में काले झंडे दिखाए थे। इस दौरान युवकों ने ओवैसी की मौजूदगी में 'मोदी, मोदी' के नारे भी लगाए। 

ट्रेन में बैठे ओवैसी के डिब्बे पर फेंके गए थे पत्थर

यही नहीं, ओवैसी गुजरात चुनाव के मद्देनजर जब वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे थे। तब खिड़की के कांच में पत्थर आकर लगे थे। वे ट्रेन के जिस डिब्बे में बैठे थे, उस डिब्बे की विंडो के कांच पर पत्थर फेंके जाने की घटना हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन