Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा, बस और फॉर्च्यूनर की आपस में टक्कर, 9 लोगों की मौत

हादसे का शिकार हुई बस सूरत से वलसाड जा रही थी। जहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया। जिसके बाद वह दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 31, 2022 9:11 IST
गुजरात के नवसारी में...- India TV Hindi
Image Source : ANI गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा

गुजरात के नवसारी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा प्रदेश के नवसारी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ है। 

मीडिया में आई जानकरी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस सूरत से वलसाड जा रही थी। जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया। जिसके बाद वह दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस और फॉर्च्यूनर के बीच हुई टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकरी मिलते ही मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर बचाव अभियान शुरू किया।

हादसे में बस चालक समेत 9 लोगों की मौत 

नवसारी के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि यह दुर्घटना जिले के वेसमा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी सामने से आ रही थी। उपाध्याय के मुताबिक, हादसे में बस चालक के साथ-साथ एसयूवी में सवार नौ लोगों में से आठ की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एसयूवी में यात्रा कर रहे लोग गुजरात के अंकलेश्वर के रहने वाले थे और वलसाड से अपने गृहनगर लौट रहे थे।

मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement