Friday, March 29, 2024
Advertisement

Gujarat News: मानसिक रूप से अस्थिर महिला ने सूरत के अस्पताल में जुड़वा बच्चों को छोड़ा

महिला बच्चों को सिविल अस्पताल में छोड़कर नहाने के लिए घर चली गई थी। लेकिन जब उसने गली में एक सार्वजनिक शौचालय देखा तो वह वहां नहाने चली गई और बाद में पास की एक दुकान के बरामदे में सो गई।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 17, 2022 20:53 IST
 Twin babies- India TV Hindi
Image Source : IANS  Twin babies

Highlights

  • सूरत सिविल अस्पताल की घटना
  • बुधवार देर रात दिया था जुड़वां बच्चों को जन्म
  • दोनों बच्चों का एनआईसीयू वार्ड में चल रहा इलाज

Gujarat News: सूरत के एक अस्पताल में जुड़वां नवजात शिशुओं को लावारिस पाया गया हैं। डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मां मानसिक रूप से अस्थिर लग रही थीं और वह अकेले ही अस्पताल पहुंचीं थी। फिलहाल दोनों बच्चों का इलाज एनआईसीयू वार्ड में चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। उसने बुधवार देर रात सूरत सिविल अस्पताल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

सूरत सिविल अस्पताल में बुधवार की देर रात जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली महिला के शुक्रवार की सुबह स्त्री रोग वार्ड में पहुंचने पर पुलिस और डॉक्टरों को राहत मिली। मामले की जांच पीएसआई एमएन परमार द्वारा खटोदरा थाने में की जा रही है। परमार ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने उस 35 वर्षीय महिला के पते की जांच की, जिसने अदजान, हरिचंपा वाडी के पास अपने जुड़वां बच्चों को छोड़ दिया था। लेकिन उसका कोई सुराग वहां नहीं मिला। इस बीच, महिला शुक्रवार को पुलिस को स्त्री रोग वार्ड में मिली।

उसने कहा कि वह बच्चों को सिविल अस्पताल में छोड़कर नहाने के लिए घर चली गई थी। लेकिन जब उसने गली में एक सार्वजनिक शौचालय देखा तो वह वहां नहाने चली गई और बाद में पास की एक दुकान के बरामदे में सो गई और बच्चों को याद करते हुए सुबह सिविल अस्पताल लौट आई। डॉक्टरों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है। फिलहाल दोनों बच्चों का इलाज एनआईसीयू वार्ड में चल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement