Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुजरात: लोग गए थे बारात देखने और अचानक होने लगी नोटों की बारिश, लूटने की मची होड़-VIDEO

गुजरात के केकरी तहसील के सेवड़ा अगोल गांव में लोग पंचायत के पूर्व मुखिया के घर बारात देखने पहुंचे। लोग बारात देख ही रहे थे कि उनपर नोटों की बारिश होने लगी। लोगों में नोटों को लूटने की होड़ लगी रही। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: February 19, 2023 14:10 IST
Money showwer on people- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लोगों पर हुई नोटों की बारिश

गुजरात: मध्यवर्गीय भारतीयों के लिए शादी और बारात को दूर से देखना खुशी से भर देता है। रास्ते पर जा रही किसी भी बारात में लोग सजे-धजे दूल्हे और बारातियों को एक पलक निहार ही लेते हैं। ये तो हो गई बारात की बात लेकिन गुजरात में एक शादी में अनोखी बात सामने आई। शादी देखने के लिए लोग पूर्व सरपंच के घर गए थे कि अचानक नोटों की बारिश होने लगी और नोट लूटने के लिए होड़ मच गई। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये चौंकाने वाला वीडियो गुजरात के केकरी तहसील के सेवड़ा अगोल गांव से सामने आया जहां एक सरपंच के भतीजे की शादी के दौरान लोगों पर नोटों की बौछार की जा रही थी।

गांव के पूर्व सरपंच करीम जाधव के बेटे रजाक और उसके भाई रसूल की शादी हो रही थी और शादी की बारात को देखने के लिए लोग पूर्व सरपंच के बाहर इकट्ठा हुए थे। गाने बज रहे थे और खाने की पूरी व्यवस्था थी।  विवाह समारोह  में परिजन अचानक बालकनी और छत पर नजर आए और लोगों पर  10 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के नोट फेंकने लगे। शादी में शामिल मेहमान और उपस्थित लोग गाने की धुनों पर नाचते हुए नोट उठाते देखे गए।

गाना बज रहा था-अजीमो शान शहंशाह, लोग लूट रहे थे रुपये

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शादी समारोह के दौरान गांव के एक पूर्व सरपंच ने अपने घर के ऊपर से नकदी की बौछार की, लोग भीड़ लगाकर देख रहे थे और उनपर पैसों की बारिश हो रही थी। जमा भीड़ के ऊपर लोगों को छत से और बालकनी से 500 रुपये के नोटों की बौछार करते देखा गया। वायरल वीडियो में, घर के नीचे खड़े लोग अपने ऊपर गिर रहे नोटों को पकड़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में जोधा अकबर का बॉलीवुड गाना "अज़ीम-ओ-शान शहंशाह" बज रहा है।

बता दें कि गुजरात में कई अवसरों पर नोटों और गहनों की बौछार करना कोई असामान्य घटना नहीं है। कुछ साल पहले, इस तरह की एक घटना का एक और वीडियो वलसाड से सामने आया था, जहां एक चैरिटी कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे गायकों पर लगभग 50 लाख रुपये की बौछार की गई थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement