1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. 51 साल के मुस्लिम शख्स ने 22 साल की हिंदू लड़की को 'फंसाकर' की दूसरी शादी

51 साल के मुस्लिम शख्स ने 22 साल की हिंदू लड़की को 'फंसाकर' की दूसरी शादी

गुजरात के सूरत में लव जिहाद का मुद्दा गरमा गया है। गुजरात में लव जिहाद कानून बनने के बाद भी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 14, 2021 15:51 IST
51 साल के मुस्लिम शख्स ने 22 साल की हिंदू लड़की को 'फंसाकर' की दूसरी शादी- India TV Hindi
51 साल के मुस्लिम शख्स ने 22 साल की हिंदू लड़की को 'फंसाकर' की दूसरी शादी

सूरत: गुजरात के सूरत में लव जिहाद का मुद्दा गरमा गया है। गुजरात में लव जिहाद कानून बनने के बाद भी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि सूरत में एक हिंदू लड़की को धोखे में रखकर मुस्लिम शख्स ने शादी रचा ली। 51 साल के एक मुस्लिम शख्स ने 22 साल की लड़की से हिंदू बनकर शादी कर ली।

आरोप है कि शादी के बाद उसने (मुस्लिम शख्स) लड़की को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए टॉर्चर भी किया। इस घटना का खुलासा खुद पीड़ित लड़की ने किया है। पीड़िता ने बताया कि 51 साल का अख्तर उससे एक कंपनी में हिंदू बनकर मिला था और बताया कि वो रेलवे में सरकारी नौकरी करता है तथा अविवाहित है।

उसके बाद उसने लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और 2019 में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। दोनों का एक बच्चा भी है। बाद में जब लड़की को शक हुआ तो उसने आईडी प्रूफ देखा तो विरोध करना शुरू किया, जिसके बाद आरोपी शख्स ने लड़की को टॉर्चर करना शुरू कर दिया। 

आरोपी ने पीड़िता को नमाज पढ़ने और बुर्का पहनने के लिए दबाव डालना और मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, लड़की के घरवालों से उसने 13 लाख रुपए भी लिए हैं। इतना ही नहीं अख्तर शेख पहले से शादीशुदा भी है।

पीड़ित लड़की ने रो रोकर अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई। उसने कहा कि उसे धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा था। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि उसे धोखे से हिंदू बनकर फंसाया गया है।

इतना ही नहीं, पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को भी मुस्लिम बनाने के लिए जोर जबरदस्ती की जा रही थी। अब पीड़िता ने पुलिस का रुख किया है। पीड़िता की शिकायत पर डिंडोली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

erussia-ukraine-news