Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला कोरोना को मात देकर घर लौटे, 10 दिन पहले हुए थे संक्रमित

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेल कोरोना को मात देकर घर लौट आए हैं। 10 दिन पहले वे कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 07, 2020 0:20 IST
गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला कोरोना को मात देकर घर लौटे- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला कोरोना को मात देकर घर लौटे

अहमदाबाद: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेल कोरोना को मात देकर घर लौट आए हैं। 10 दिन पहले वे कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

80 साल के शंकरसिंह वाघेला अपने समर्थकों के बीच 'बापू' के नाम से मशहूर हैं। वाघेला ने हाल में अपने पद से इस्तीफा देने के साथ-साथ शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। वह अपने स्थान पर जयंत पटेल (बोस्की) के चयन से निराश थे। 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पूर्व DSP देविंदर सिंह के खिलाफ एनआईए ने दाखिल की चार्जशीट, पाक उच्चायोग के संपर्क में था

उन्होंने गुजरात में राकांपा के एकमात्र विधायक कांधल जडेजा को राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने 'प्रजा शक्ति मोचरे' नाम से अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाई है, जो पिछले कुछ दिनों से डीजल के बढ़ते दाम को लेकर आवाज उठा रही है। वाघेला 1996 में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement