Monday, April 29, 2024
Advertisement

तीन साल की मासूम से पिता के दोस्त ने ही की हैवानियत, शरीर पर काटने के मिले निशान; बच्ची की मौत

गुजरात के अरावली जिले में एक मासूम बच्ची के साथ उसके पिता के दोस्त ने ही घिनौनी हरकत की। तीन साल की बच्ची को उसके पिता का दोस्त अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 31, 2023 10:40 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अरावली जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम बच्ची के साथ उसके पिता के दोस्त ने ही घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। घटना जिले के धनसुरा तहसील की है। यहां के एक गांव में तीन साल की बच्ची को उसके पिता का दोस्त अपने घर ले गया और उसके साथ हैवानियत की। बच्ची के साथ दुष्कर्म से उसकी मौत हो गई। आरोपी की पहचना नराधम जयंती अलखा परमार के रूप में हुई है।

शरीर पर जगह-जगह काटने के निशान

दुष्ट ने बच्ची के साथ इस कदर हैवानियत की कि मासूम के शरीर पर जगह-जगह काटने के निशान मिले। आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए बच्ची की लाश को अपने ही घर में बिस्तर में छिपा दिया। इस बात की जानकारी होते ही बच्ची के चाचा ने धनसुरा पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनसुरा सीएचसी भेजा। आरोपी फरार है। पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास में है।

राजकोट में बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

इससे पहले अक्टूबर में राजकोट से बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। तीन लोगों ने आठ साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि बच्ची का शव उसके लापता होने की रिपोर्ट के एक दिन बाद 7 अक्टूबर को शहर स्थित रेलवे स्टेशन के पीछे एक सुनसान जगह पर मिला। शहर की क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज और खुफिया जानकारी के आधार पर आरोपियों की पहचान की और तीनों को गिरफ्तार किया।

- महेंद्र प्रसाद अरवल्ली की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement