Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेमी से शादी करने के लिए मां ने ढाई साल के बच्चे की हत्या कर जमीन में गाड़ा, ऐसे आया आइडिया

एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। प्रेमी से शादी करने के लिए एक मां ने अपने ढाई साल के बच्चे की हत्या कर जमीन में गाड़ दिया। दो बार दृष्यम फिल्म देखकर ये आइडिया आया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 03, 2023 0:04 IST
mother killed baby- India TV Hindi
प्रेमी से शादी करने के लिए कसाई बनी मां

गुजरात: सूरत के डिंडोली से गुम हुए ढाई साल के बच्चे के अपहरण के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या हो गई है और उसका हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी मां है। प्रेमी के साथ शादी करने के लिए एक मां ने अपने ढाई साल के बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी इसके बाद उसके शव को लिफ्ट के बेसमेंट में 6 फुट के गड्ढे में डाल दिया था।

पुलिस से किए अपने कबूल नामे में माता ने बताया कि उसने दृश्यम पिक्चर के दोनों भाग दो को दो बार देखा था। जिससे बच्चे के शव को कभी कोई ढूंढ ना सके। इस हत्या के मामले में पुलिस ने 3 दिन तक कड़ी पूछताछ कर आखिरकार इस केस को हल कर लिया है। हालांकि पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड़ी । हत्या की बात कबूल करने के बाद भी आरोपी पुलिस को इलाके के कई चक्कर कटवा चुकी थी यह कहकर कि उसके बच्चे को उसने कभी इस जगह गाड़ा है तो कभी उस जगह दफनाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कि पिछले 2 साल से वह छत्तीसगढ़ के की युवक के साथ प्रेम संबंध में थी और उस युवक की माता की यह शर्त थी कि वह बिना बच्चे के उसके घर आए जिसके बाद महिला ने सबसे पहले उस बच्चे को अपने रास्ते से हटा दिया था। इस केस में पुलिस ने अपहरण का मामला सामने आने के बाद सबसे पहले अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की सभी जगहों को छान मारा था लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था। फिर डॉग स्क्वाड की मदद ली गई थी जिससे यह पता चल पाया कि बच्चा अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग से बाहर ही नहीं गया है।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की उसमें भी बच्चा कहीं जाते हुए नजर नहीं आया जिसके बाद आखिरकार बच्चे की मां को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की तब 3 दिन तक उस महिला ने पुलिस को गुमराह किया और फिर शनिवार की सुबह 9 बजे उसने सच्चाई कबूल की। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए शनिवार अस्पताल भेजा और 22 वर्षीय महिला नैना सुखानंदन गुड्डू मंडावी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। वह मूल छत्तीसगढ़ के रहने वाली है और डिंडोली में लेक सिटी कंस्ट्रक्शन साइट पर झोपड़े में रहती है।

प्रेमी से भी की थी पूछताछ

बच्चे के गुम हो जाने के बाद पुलिस ने महिला के प्रेमी संजू से पूछताछ की थी हालांकि उसके कॉल लोकेशन से यह नहीं पता चल पाया कि वह बच्चे के गुम होने के दौरान सूरत में मौजूद था जिसके बाद उसे छोड़ दिया था फिलहाल इस पूरे मामले में उसका स्टेटमेंट भी एक अहम कड़ी साबित होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement