Monday, April 29, 2024
Advertisement

18 साल के लड़के को 'फायर हेयर कट' करवाना पड़ा महंगा, आग का गोला बन गए बाल, दिल दहला देने वाली घटना

युवक के बालों पर केमिकल का छिड़काव करने के बाद नाई ने माचिस जलाई तो पूरे सिर में आग लग गई। पीड़ित चेहरे, गर्दन और छाती पर झुलस गया है। घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 27, 2022 16:00 IST
fire haircut- India TV Hindi
Image Source : IANS fire haircut

वलसाड (गुजरात): भारत में 'फायर हेयर कट' का चलन रहा है, खासकर युवाओं और लंबे बालों वाली महिलाओं में इसके लिए जाना जाता है। नाई पहले बालों पर ज्वलनशील पाउडर लगाता है और बाद में उसमें आग लगाता है और फिर कैंची से काट देता है। लेकिन वलसाड़ जिले के वापी कस्बे से इस हेयर कट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। यहां सैलून में हेयर कट लेने आए 18 साल के युवा के साथ ऐसा हादसा होता है, जिसे वह जीवनभर याद रखेगा। नया हेयर स्टाइल 'फायर हेयर कट' लगाने का प्रयास करते समय नाई द्वारा नियंत्रित कट लगाने में विफल रहने पर यह युवक झुलस गया। हादसा बुधवार को हुआ और युवक का सूरत के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानें, क्या है पूरा मामला

यह हादसा बुधवार को हुआ। वापी टाउन थाने की सहायक उप निरीक्षक मयूरीबेन ने बताया कि वलसाड अस्पताल ने पुलिस थाने को सूचित किया कि वापी निवासी आरिफ शाह को जलने के बाद सरकारी अस्पताल लाया गया है। आरिफ बुधवार को बंटी सैलून में बाल कटवाने गया था, तभी उसने नाई से 'फायर हेयर कट' के लिए कहा। जब नाई बाल काट रहा था, तब पीड़ित का दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था क्योंकि युवक सोशल मीडिया पर एक्टिव था और अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बाल कटवाने की क्लीप डालना चाहता था।

नाई ने जैसे ही माचिस जलाई तो पूरे सिर में लग गई आग
केमिकल का छिड़काव करने के बाद नाई ने माचिस जलाई तो पूरे सिर में आग लग गई। पीड़ित चेहरे, गर्दन और छाती पर झुलस गया है। घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित को आगे के इलाज के लिए सूरत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बाल कटवाते समय भी चौकन्ना रहने की सलाह दे रहे हैं।

 मयूरीबेन ने बताया कि दुर्घटना के समय पीड़ित, नाई और सैलून में मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज करने के बाद ही जांच शुरू होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement