Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

'आप दोस्त की दोस्ती छोड़ दें. हम आपको समर्थन देंगे', CM केजरीवाल ने PM मोदी से की ये कैसी अपील?

हरियाणा के रोहतक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ी बात कह दी है। केजरीवाल ने कहा हमारी पार्टी तो पीएम मोदी का समर्थन देने को तैयार है लेकिन उन्हें बस एक छोटा-सा काम करना होगा।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 05, 2023 17:53 IST
delhi cm arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल का अजब-गजब बयान

रोहतक: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील की और  कहा, "AAP पार्टी आपका (प्रधानमंत्री) समर्थन करेगी, बस आप एक दोस्त की नौकरी करना बंद कर दें। दोस्त की दोस्ती छोड़ दें... लेकिन इस देश को अगर एक दोस्त चलाएगा तो अपनी जान की परवाह किए बिना देश का हर बच्चा इसकी खिलाफत करेगा। इनका सिस्टम भ्रष्टाचारियों को पकड़ना नहीं है, ये देखते हैं कि कौन प्रधानमंत्री के खिलाफ बोल रहा है... संजय सिंह का कसूर इतना था कि उन्होंने संसद में प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज़ उठाई थी।

मरने के बाद भी केजरीवाल सोने नहीं देगा

आयोजन था आम आदमी पार्टी के नए पदाधिकारियों के शपथ समारोह का जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी मोदी और अडाणी को निशाने पर लिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी नहीं उनका दोस्त चला रहा है, आप वोट भले मोदी को देते है लेकिन वह वोट उनके दोस्त को जाता है। मैं मोदी का साथ दे सकता हूं अगर मोदी अपने दोस्त का साथ छोड़ दें और देश के लिए काम करें। केजरीवाल ने कहा वह मुझे गिरफ्तार करना चाहते हैं, वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे मगर मेरे विचार और सोच को कैसे गिरफ्तार करेंगे। वे मुझे गोली मरवा भी देंगे मगर मेरे मरने के बाद भी केजरीवाल सोने नहीं देगा।

केजरीवाल ने आगे कहा, प्रधान मंत्री मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं मगर वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 70 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार किटा उन्हें जेल में होना चाहिए मगर बीजेपी के साथ सरकार उसी ने बना दी फिर कुछ नहीं। यह ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल दूसरी पार्टियों के लिए बीजेपी में शामिल करने के लिए है। यह ईडी और सीबीआई को उन लोगों के फाइल ढूढने में लगा देते हैं जो बीजेपी में शामिल होने से इनकार कर देते हैं।

कीचड़ में कमल खिला हुआ है, उसकी सफाई झाड़ू से करेंगे

दिल्ली में आम आदमी  पार्टी की सरकार क्यों बनी, क्योंकि हम से जनता की उम्मीद है, जिससे उम्मीद होती है उसे जनता वोट देती है। पंजाब में जनता ने उम्मीद जता कर सरकार बनाई। अब आने वाले समय में हम हरियाणा में भी सरकार बनाएंगे। बीजेपी और कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया. अगर यह काम करते तो आम आदमी को कोई वोट नहीं देता। हमारी पार्टी जाति के आधार पर वोट नही मांगती, हम जात-पात पर राजनीति नहीं करते बल्कि काम के नाम पर राजनीति करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement